Homeक्राइमशख्स ने पहले पत्नी और सास को उतारा मौत के घाट, फिर...

शख्स ने पहले पत्नी और सास को उतारा मौत के घाट, फिर पुलिस को फोन कर कही ये बात

नई दिल्‍ली: दिल्ली के बाबा हरिदास नगर इलाके में उस वक्त हड़कंप मच गया। जब एक एक शख्स ने अपनी पत्नी और सास की गोली मारकर हत्या कर दी। इसके बाद आरोपी शख्स ने पुलिस को फोन कर पूरे मामले की जानकारी दी। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस बल मौके पर पहुंच गया। इसके बाद आरोपी शख्स को गिरफ्तार कर मामले की जांच शुरु कर दी।

यह भी पढ़ें :- राजस्थान: दलित युवक की हत्या मामले में 3 गिरफ्तार, अन्य की तलाश जारी

पुलिस अधिकारी ने बताया कि यह पूरा मामला हरिदास इलाके का है। जहां गिरफ्तार किए गए शख्स महेश ने अपनी सास और पत्नी पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दोनों की हत्या कर दी। इस दोहरे हत्याकांड से पूरे इलाके में हड़कंप मच गया है। पुलिस अधिकारी के मुताबिक हत्या के आरोपी शख्स को गिरफ्तार कर लिया गया है।

यह भी पढ़ें :- सरकार ने दिया पदक, पुरुष दरोगा की हरकतों से परेशान महिला दरोगा न्याय के लिए लगा रही चक्कर

पुलिस सूत्रों के मुताबिक आरोपी महेश अपनी सास और पत्नी से इस बात पर नाराज रहता था कि वे उसे घर जमाई रहने की वजह से अक्‍सर ताने देती थीं। इसी वजह से उसने अपनी पत्नी और सास की गोली मारकर हत्या कर दी। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार आरोपी शख्स ने खुद पुलिस को फोन करके घटना की जानकारी दी थी। इसके बाद पुलिस ने आरोपी शख्स को घर से गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी को खिलाफ पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरु कर दी है।

यह भी पढ़ें :- सिपाही में भर्ती हुए पति तो मांगने लगे कार, मुकदमा दर्ज

RELATED ARTICLES
Continue to the category

Most Popular