Homeमनोरंजनक्या एक्ट्रेस हिना खान का बॉयफ्रेंड रॉकी से हो गया ब्रेकअप?

क्या एक्ट्रेस हिना खान का बॉयफ्रेंड रॉकी से हो गया ब्रेकअप?

विवेक शर्मा/ संदेश वाहक न्यूज़ डेस्क

नई दिल्ली। टीवी इंडस्ट्री की खूबसूरत अभिनेत्री हिना खान हमेशा सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं. वह अपने चाहने वाले फैन्स के साथ हमेशा कनेक्ट रहती हैं. यही वजह है कि जब भी वह कोई पोस्ट शेयर करती हैं तो उन्हें फैंस का खूब प्यार मिलता है. इस बीच उन्होंने एक इंस्टा स्टोरी शेयर की हैं. इस स्टोरी को लेकर सोशल मीडिया पर धमाल मचा हुआ है. इस पोस्ट को लेकर हिना के फैंस यह उम्मीद लगा रहे हैं कि क्या उनका बॉयफ्रेंड रॉकी जायसवाल से ब्रेअकप हो गया?

Hina Khan's boyfriend Rocky Jaiswal on their cultural differences: 'Those are our strengths' - Hindustan Times

ये भी पढ़ें- सहारनपुर में अखिलेश यादव ने भरी चुनावी हुंकार, केंद्र की विनिवेश नीति पर किया करारा प्रहार

हिना खान ने अपनी इंस्टा स्टोरी में टाइम टू ब्रेकअप’ लिखकर शेयर की. जैसे ही यह पोस्ट सोशल मीडिया पर अपडेट हुई तो फैंस स्क्रीनशॉट करते हुए उनकी पर्सनल लाइफ के बारे में पूछने लगे. सबको इस बात का डर सताने लगा की क्या हिना का ब्रेकअप हो गया. वहीं कुछ वक्त के बाद ट्विटर पर हिना खान भी ट्रेंड करने लगा.

क्या है पूरा मामला

आपको बता दें हिना खान ने जो पोस्ट किया है वह उनकी पर्सनल लाइफ को लेकर नहीं बल्कि एक विज्ञापन के प्रमोशन के लिए था. सोशल मीडिया पर फैन्स के बढ़ते सवालों के बाद हिना खान ने एक और पोस्ट शेयर कर फैंस के अंदर बन रहे अफवाह का खंडन किया. इस पोस्ट में हिना खान ने लिखा,’मेरे पिछले पोस्ट पर आप सभी की चिंताओं के लिए शुक्रिया, लेकिन वो पोस्ट बेकार फिटिंग वाले ब्रा से ब्रेकअप के लिए था।’ इसके बाद पोस्ट में हिना ने प्रोडक्ट का जिक्र किया.

Hina Khan completes 12 years in the industry; says, 'Proud of playing Akshara in Yeh Rishta Kya Kehlata Hai'

ये भी पढ़ें- इंटरनेशनल एयरपोर्ट से कुशीनगर में पर्यटन को लगेंगे पंख

रिश्ते काे लेकर सोशल मीडिया पर कर चुके हैं कबुल 

हिना खान और रॉकी की पहली मुलाकात 2009 में ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है के सेट पर हुई थी. इस दौरान दोनों एक अच्छे दोस्त बन गए. धीरे-धीरे दोनों की दोस्ती प्यार में बदल गई. बता दें हिना और रॉकी  अपने रिश्ते को लेकर सोशल मीडिया पर कबुल भी कर चुके हैं. अक्सर दोनों साथ-साथ घूमते हुए स्पॉट किया जाते हैं.

ये भी पढ़ें- रेलवे अफसर पर मेहरबान है कमिश्नरेट पुलिस, कोर्ट में बयान के बाद भी नहीं गठित की गई कोई टीम

 

RELATED ARTICLES
Continue to the category

Most Popular