Homeउत्तर प्रदेशकृषि उत्पादन मण्डी समिति बनी कूड़ा मंडी, स्वच्छता अभियान की उड़ीं धज्जियां

कृषि उत्पादन मण्डी समिति बनी कूड़ा मंडी, स्वच्छता अभियान की उड़ीं धज्जियां

उन्नाव: बांगरमऊ उन्नाव  बागरमऊ के कृषि उत्पादन मंडी समिति में जगह-जगह लगे कूड़े के ढेर जिससे हवा में पूरे मंडी परिसर में कूड़ा फैल रहा है जबकि हजारों रुपए का नगर पालिका द्वारा ठेका लिया गया था। उसके बावजूद यह जगह-जगह कूड़े के ढेर लगे हुए हैं और मंडी परिसर में गंदगी फैली हुई है स्वच्छता अभियान की खुलेआम धज्जियां उड़ा रहे।

नगर की संडीला रोड पर स्थित कृषि उत्पादन मंडी समिति में जगह-जगह कूड़े के ढेर व दुकानों के सामने फैली गंदगी जबकि नगर पालिका द्वारा हजारों रुपए का ठेका लिया गया था जिससे साफ सफाई नहीं हो पा रही है और जगह-जगह हवा चलने से पूरे परिसर के अंदर गंदगी फैल रही है। मंडी के तैनात कर्मचारी को भी नहीं दिख रहा कि यह गंदगी तो फैली हुई है। तेज हवा से पूरे मंडी परिसर में गंदगी फैल रही है।

नगर पालिका द्वारा लगाये गये सफाई कर्मियों की मनमानी के चलते खानापूर्ति करते सुबह नजर आते उसके बाद क्या होता क्या नहीं होता। यह किसी को नहीं पता। मंडी कर्मचारियों की मनमानी के चलते दुकानें खाली पड़ी और नीलामी चबूतरो पर अतिक्रमण फैला हुआ है और दुकानें जो खाली पड़ी है उसके सामने जगह-जगह गंदगी फैली हुई है। इस ओर देख कर भी अंजान बने हुए। नगर पालिका के सफाई कर्मी खुलेआम धज्जियां स्वच्छता अभियान की धज्जियां उड़ाई जा रही है।

RELATED ARTICLES
Continue to the category

Most Popular