Chitrakoot: रेलवे ट्रैक पर बेहोश मिली नर्स, बंधे हुए थे हाथ-पैर, लापरवाही के आरोप में SHO सस्पेंड

Sandesh Wahak Digital Desk: चित्रकूट जिले के बरगढ़ थाना क्षेत्र में रेलमार्ग के किनारे महिला के बेहोश अवस्था में मिलने के मामले में पुलिस अधीक्षक ने थाना प्रभारी (एसएचओ) को निलंबित कर दिया है। चित्रकूट के अपर पुलिस अधीक्षक (एएसपी) चक्रपाणि त्रिपाठी ने सोमवार को बताया कि बरगढ़ थाना क्षेत्र के रेलमार्ग के पास शनिवार को एक महिला बेहोश मिली थी जिसके हाथ बंधे थे।

उन्होंने बताया कि महिला की पहचान एक निजी अस्पताल की 23 साल की नर्स तौर पर हुई थी। त्रिपाठी ने बताया कि मामले में पुलिस अधीक्षक अरुण कुमार सिंह ने लापरवाही बरतने के आरोप में बरगढ़ थाना के एसएचओ राकेश मौर्या को निलंबित कर दिया है।

उन्होंने बताया कि इस मामले में पीड़िता के पिता की तहरीर के आधार पर चार अज्ञात आरोपियों के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म करने और अन्य सुसंगत धाराओं में मामला दर्ज किया गया है। इसी आधार पर पुलिस की जांच आगे बढ़ रही है।

इसके पहले चित्रकूट जिले के पुलिस अधीक्षक (एसपी) सिंह ने ‘एक्स’ पर एक पोस्ट में बताया कि शनिवार सुबह साढ़े दस-ग्यारह बजे 23-24 साल की एक महिला रेलमार्ग के पास ‘ट्रैकमैन’ को बेहोश अवस्था में मिली जिसके हाथ बंधे थे। सिंह ने बताया कि ‘ट्रैकमैन’ ने उसे नजदीकी अस्पताल पहुंचाया और बाद में उसे (महिला को) स्वरूप रानी नेहरू (एसआरएन) अस्पताल (प्रयागराज) ले जाया गया।

एसपी ने कहा घटना के खुलासे के लिए अपर पुलिस अधीक्षक, सीओ और दो महिला थानाध्यक्षों को लगाया गया है। शीघ्र ही इस घटना का अनावरण होगा और आरोपी पुलिस की गिरफ्त में होंगे।

Also Read: Maharashtra Assembly Elections: भाजपा ने जारी की तीसरी लिस्ट, 25 उम्मीदवारों के नाम का ऐलान

Get real time updates directly on you device, subscribe now.