Lucknow News: ताज होटल को बम से उड़ाने की धमकी, अलर्ट पर पुलिस, सर्च ऑपरेशन जारी

Sandesh Wahak Digital Desk: राजधानी लखनऊ के ताज होटल को ईमेल के जरिए बम से उड़ाने की धमकी मिली। जिसके बाद सुरक्षा व्यवस्था अलर्ट कर दी गई है। तो वहीं इससे पहले रविवार (27 अक्टूबर) को भी लखनऊ के 10 प्रमुख होटलों को बम से उड़ाने की धमकी मिली थी।

रविवार को धमकी भरा ईमेल करने वाले ने 55 हजार डॉलर की डिमांड की थी। जिन होटलों को बम से उड़ाने की धमकी दी गई थी। इनमें होटल मैरियट, सराका होटल, पिकैडिली होटल, कम्फर्ट होटल विस्टा, फॉर्च्यून होटल, लेमन ट्री होटल, क्लार्क अवध होटल, होटल कासा, दयाल गेटवे होटल और होटल सिलवेट का नाम शामिल है। इन होटलों में बम निरोधक दस्ते ने पूरी तलाशी ली थी, लेकिन सभी धमकियां निराधार पाई गई थीं।

धमकी में कहा गया था कि “आपके होटल के परिसर में काले बैग में बम छिपे हुए हैं। मैं 55,000 डॉलर चाहता हूं, वरना मैं विस्फोट कर दूंगा और खून हर जगह फैल जाएगा। बमों को निष्क्रिय करने की कोई कोशिश करने पर वे विस्फोटित हो जाएंगे।

अधिकारियों ने एक बार फिर ताज होटल में सुरक्षा सुनिश्चित करने और होटल की पूरी तरह से जांच के लिए बम निरोधक दस्ते को तैनात किया है। ईमेल के स्रोत की जांच अभी भी जारी है।

Also Read: Jhansi: सवा लाख के ईनामी हरेंद्र मसीहा गिरफ्तार, कुर्की की कार्रवाई के बाद आया था झांसी

Get real time updates directly on you device, subscribe now.