Bihar News: ‘सुधर जाओ, नहीं तो हम देख लेंगे…’, पप्पू यादव को लॉरेंस गैंग से मिली धमकी

Sandesh Wahak Digital Desk: बिहार के पूर्णिया से सांसद पप्पू यादव को जान से मारने की धमकी मिलने का मामला सामने आया है. कहा जा रहा है कि लॉरेंस गैंग की तरफ से यह धमकी दी गई है.

Pappu Yadav

दरअसल, लॉरेंस बिश्नोई के नेटवर्क को 24 घंटे के भीतर खत्म करने की बात करने वाले सांसद पप्पू यादव को आज (28 अक्टूबर) गैंगस्टर से धमकी मिली है. पप्पू यादव धमकी मिलने के बाद पुलिस को इसकी सूचना दी. पप्पू यादव ने कहा कि मुझे धमकी मिली है, इसकी जानकारी मैंने डीजीपी को दे दी है.

झारखंड के कुख्यात अमन साहू गैंग ने पप्पू यादव को जान से मारने की धमकी दी है. बीते दिन पप्पू यादव ने लॉरेंस बिश्नोई को दो टके का अपराधी कहा था. इसी के जवाब में अमन साहू गैंग के गुर्गों ने सोशल मीडिया पर पप्पू यादव को धमकाया है.

वॉट्सएप कॉल पर मिली धमकी

Pappu Yadav

सांसद पप्पू यादव को वॉट्सएप पर कॉल करके भी धमकी दी गई है. जिस नंबर से पप्पू यादव को कॉल किया गया था. उसकी डीपी में लॉरेंस बिश्नोई की तस्वीर लगी है.

आपको बता दें कि बीते दिनों महाराष्ट्र में एनीसीपी अजित गुट के नेता और कारोबारी बाबा सिद्दीकी की हत्या के मामले में लॉरेंस बिश्नोई गैंग का नाम सामने आया है.

पूर्णिया सांसद पप्पू यादव को कथित तौर पर अमन साहू गैंग की ओर से फोन कर धमकाते हुए कहा गया है कि किसी पर कमेंट या किसी के खिलाफ कुछ सोच-समझकर बोलना चाहिए, समझ रहे हैं क्या कह रहे हैं हम? इस पर पप्पू यादव की ओर से कहा गया कि ये पॉलिटिकल ट्वीट था. हमारी लॉरेंस बिश्नोई से कोई दुश्मनी नहीं है.

‘सुधर जाओ, नहीं तो हम देख लेंगे’

Pappu Yadav

साहू गैंग की ओर से धमकाते हुए कहा गया कि एकबार फोन करने का मकसद यही था. सुधर जाओ नहीं तो आगे हम देख लेंगे. उससे मुझे मतलब नहीं है, ना हम पॉलिटिक्स से जुड़े हैं. हम जानते हैं. जो मेरे रास्ते में आएगा तो आज जो हो रहा है वही होता जाएगा.

दरअसल, सांसद पप्पू यादव ने लिखा था, ”यह देश है या हिजड़ों की फौज. एक अपराधी जेल में बैठ चुनौती दे लोगों को मार रहा है. सब मूकदर्शक बने हैं. कभी मूसेवाला, कभी करणी सेना के मुखिया अब एक उद्योगपति राजनेता को मरवा डाला। कानून अनुमति दे तो 24 घंटे में इस लारेंस बिश्नोई जैसे दो टके के अपराधी के पूरे नेटवर्क को खत्म कर दूंगा.”

Also Read: UP: बिल्डरों से खूब निभ रही IAS अफसरों की ‘दोस्ती’, रिटायर पर कार्रवाई और सेवारत अभी भी सेफ

Get real time updates directly on you device, subscribe now.