Bigg Boss 18: बिग बॉस 18′ से बेघर हुईं नायरा, डबल एविक्शन से घर में मची हलचल

Bigg Boss 18:बिग बॉस 18‘ के तीसरे हफ्ते में दर्शकों को एक बड़ा ट्विस्ट देखने को मिला। इस हफ्ते शो में डबल एविक्शन हुआ, जिसमें पहले ‘अनुपमा’ एक्ट्रेस मुस्कान बामने और फिर टीवी अभिनेत्री नायरा बनर्जी को शो से बाहर जाना पड़ा। यह एविक्शन दर्शकों और कंटेस्टेंट्स दोनों के लिए ही चौंकाने वाला था, क्योंकि घर से बेघर होने वाले सदस्यों का फैसला हर हफ्ते नए ट्विस्ट के साथ होता है।

भाईजान ने की डबल एविक्शन की घोषणा

शुक्रवार को प्रसारित हुए एपिसोड में रोहित शेट्टी ने सलमान खान के निर्देश पर एविक्शन की घोषणा की। उन्होंने बताया कि इस बार सलमान ने उन्हें इस जिम्मेदारी से नवाजा है और नायरा का नाम लेते ही घर में सभी को झटका लगा। नायरा ने सभी कंटेस्टेंट्स से विदा ली और शो को खुशी-खुशी अलविदा कह दिया। शो के दौरान उन्होंने कहा कि उन्हें भी इस नतीजे की आशंका थी, और वे इस अनुभव के लिए शो और सलमान खान की तारीफ करते हुए बाहर चली गईं।

इस हफ्ते एलिमिनेशन के लिए अविनाश मिश्रा, रजत दलाल, विवियन डीसेना और नायरा बनर्जी को नॉमिनेट किया गया था। नायरा को दर्शकों से सबसे कम वोट मिलने की वजह से डबल एविक्शन में बाहर का रास्ता दिखाया गया। मुस्कान बामने पहले ही शो से बाहर हो चुकी थीं, जिन्हें घरवालों के वोट और रैंकिंग के आधार पर एलिमिनेट किया गया था।

‘सिंघम अगेन’ के प्रमोशन में दिखे अजय देवगन और रोहित शेट्टी

27 अक्टूबर के एपिसोड में रोहित शेट्टी और अजय देवगन अपनी आगामी फिल्म ‘सिंघम अगेन’ के प्रमोशन के लिए खास मेहमान बनकर शो में पहुंचे। उन्होंने शो में दर्शकों को अपने मजेदार किस्सों से खूब हंसाया। रोहित ने शूटिंग के दौरान अजय को हुए चोट के बारे में एक दिलचस्प किस्सा भी साझा किया, जो दर्शकों के लिए काफी मनोरंजक था। बता दे, ‘बिग बॉस 18’ का यह सीजन दर्शकों के बीच खूब लोकप्रिय हो रहा है। शो सोमवार से शुक्रवार रात 10 बजे प्रसारित होता है, जबकि वीकेंड का वार रात 9:30 बजे आता है। दर्शक जियो सिनेमा पर पूरे दिन लाइव एपिसोड का लुत्फ भी उठा सकते हैं।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.