Ranji Trophy 2024-25: लगातार 2 दोहरे शतक लगाकर फिल्ममेकर के बेटे ने किया कमाल, टीम इंडिया में हो सकती है एंट्री!

Ranji Trophy 2024-25: वैसे तो रणजी ट्रॉफी के हर सीजन में हमें कई ऐसे खिलाड़ी देखने को मिलते हैं. जिनके प्रदर्शन से सभी प्रभावित हो जाते हैं. और अपने गेंद या बल्ले से ऐसा प्रभाव छोड़ जाते हैं कि लोग सालों-साल याद रखते हैं.

Agni Chopra

कुछ ऐसा ही इसबार भी हुआ है. दरअसल, इसबार रणजी ट्रॉफी प्लेट 2024-25 में मिजोरम के लिए खेल रहे अग्नि चोपड़ा ने लगातार दो दोहरा शतक लगाकर टीम इंडिया के दरवाजे पर दस्तक दे दी है.

आपको बता दें कि अग्नि चोपड़ा मशहूर फिल्ममेकर विधु विनोद चोपड़ा के बेटे हैं. विधु विनोद चोपड़ा ने ही बॉलीवुड की मशहूर फिल्म ‘3 ईडियट्स’ को प्रोड्यूस किया था. पिता फिल्मी दुनिया तो बेटा क्रिकेट जगत में धूम मचा रहा है.

Agni Chopra

अग्नि लगातार दो दोहरे शतक लगा चुके हैं. इतना ही नहीं. लगातार दोहरे शतक जड़ने से पहले उन्होंने एक शतक और अर्धशतक भी लगाया था. अपने इस शानदार प्रदर्शन से अग्नि टीम इंडिया का दरवाजा जरूर खटखटा रहे हैं.

सिक्कम के खिलाफ अग्नि चोपड़ा ने रणजी ट्रॉफी प्लेट के पहले मुकाबले में अर्धशतकीय पारी खेली. उन्होंने 51 रन बनाए. फिर अरुणाचल के खिलाफ खेले गए मुकाबले में अग्नि के बल्ले से पहले शतक निकला और फिर उन्होंने दोहरा शतक लगाया. अरुणाचल के खिलाफ मुकाबले में मिजोरम के इस बल्लेबाज ने पहले 110 और फिर नाबाद 238 रनों की शानदार पारी खेली.

इसके बाद मणिपुर के खिलाफ खेले जा रहे मुकाबले में मिजोरम के लिए पहली पारी में बैटिंग करते हुए 218 रन जड़ दिए. इस तरह उन्होंने पहले अर्धशतक, फिर शतक और फिर दो दोहरे शतक लगाए. मौजूदा वक्त में वह सीजन में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज भी हैं.

अब तक ऐसा रहा फर्स्ट क्लास करियर

Agni Chopra

आपको बता दें कि मिजोरम के लिए खेलने वाले अग्नि चोपड़ा ने अब तक फर्स्ट क्लास की 17 पारियों में बैटिंग की है. जिसमें उन्होंने 102.47 की औसत से 1537 रन बना लिए हैं.

इस दौरान उनके बल्ले से 8 शतक और 4 अर्धशतक निकले हैं, जिसमें उनका हाई स्कोर 238* रनों का रहा है. गौर करने वाली बात यह है कि अग्नि ने जनवरी, 2024 में ही फर्स्ट क्लास डेब्यू किया था.

Also Read: CSK Retention List IPL 2025: इन पांच खिलाड़ियों पर खर्च होंगे 75 करोड़ रुपये, रिटेंशन लिस्ट में कौन-कौन है शामिल

Get real time updates directly on you device, subscribe now.