अगर माफी मांगने से जान बच सकती है तो…, राकेश टिकैत बोले- सलमान को विवाद खत्म कर देना चाहिए

Sandesh Wahak Digital Desk: भारतीय किसान यूनियन (टिकैत ग्रुप) के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत ने सलमान खान और लारेंस बिश्नोई को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि सलमान खान को विश्नोई समाज से माफी मांग लेनी चाहिए।

बता दें कि किसान सम्मेलन में हिस्सा लेने के लिए राकेश टिकैत प्रयागराज पहुंचे थे। जहां उन्होंने पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि विश्नोई समाज पर्यावरत और जीव संरक्षण के लिए काम कर रहा है।

उन्होंने कहा कि सलमान के किसी कृत्य से उनकी भावनाओं पर ठेस पहुंची है तो उन्हें माफी मांग लेनी चाहिए। टिकैत ने कहा कि अगर माफी मांगने से किसी की जान बच सकती है तो उसे बोलकर विवाद खत्म कर देना चाहिए।

टिकैत ने यह बयान लारेंस विश्नोई द्वारा माफी न मांगने पर सलमान की हत्या करने की धमकी को लेकर दिया है। उन्होंने कहा कि किसानों को फसल का उचित मूल्य नहीं मिल रहा है। एमएसपी की गारंटी बड़ा मुद्दा है। इसको लेकर आंदोलन चलता रहेगा। हरियाणा में भाजपा की जीत पर कहा कि विपक्षी दलों ने ठीक से चुनाव नहीं लड़ा। उनमें त्याग की भावना नहीं है। अगर त्याग की भावना नहीं होगी तो आगे ऐसे परिणाम देखने को मिलेंगे। बाकी काम ईवीएम कर रही है।

Also Read: Farrukhabad : ट्रक ने मारी पिकअप को टक्कर, दो लोगों की मौत, 14 अन्य घायल

Get real time updates directly on you device, subscribe now.