UP Politics: केशव प्रसाद मौर्य के बयान से बढ़ा सियासी पारा, अखिलेश यादव को लेकर कही ये बड़ी बात

Sandesh Wahak Digital Desk: यूपी में 9 सीटों पर होने वाले उपचुनाव को लेकर सियासी उठापटक भी तेज हो गई है। जैसे जैसे चुनाव की तारीख नजदीक आ रही है। वैसे-वैसे जुबानी जंग भी तेज होती नजर आ रही है। इस बीच यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य का एक बयान से सियासी पारा बढ़ गया है।

केशव मौर्य ने सोशल मीडिया साइट एक्स पर लिखा कि ‘यूपी की राजनीति में समाजवादी पार्टी और  अखिलेश यादव एंड कंपनी का भविष्य अंधकारमय हो चुका है। यूपी की सभी नौ सीटों पर बीजेपी उपचुनाव जीतेगी। इसके साथ ही 2027 में 2017 दोहराएगी और तीसरी बार प्रचंड बहुमत से सरकार बनाएगी। उन्होंने कहा कि भाजपा ही वर्तमान भाजपा ही भविष्य है।

बता दें अखिलेश यादव और केशव मौर्य के बीच अक्सर सोशल मीडिया पर नोकझोंक होती रहती है। दोनों नेता आपस एक-दूसरे पर वार करते रहते हैं। अखिलेश यादव जहां डिप्टी सीएम को स्टूल मंत्री बोलकर तंज कसते हैं। वहीं केशव प्रसाद सपा अध्यक्ष को सपा बहादुर कहकर संबोधित करते हैं।

दरअसल, यूपी की 10 सीटों पर उपचुनाव होना था। इनमें मैनपुरी की करहल, कानपुर की सीसामऊ, प्रयागराज की फूलपुर, अंबेडकरनगर की कटेहरी, मिर्जापुर की मझवां, अयोध्या की मिल्कीपुर, गाजियाबाद सदर, अलीगढ़ की खैर, मुजफ्फरनगर की मीरापुर और मुरादाबाद की कुंदरकी सीट शामिल हैं। हालांकि अभी सिर्फ 9 सीटों पर उपचुनाव घोषित हुए हैं। मिल्कीपुर सीट पर तारीख का ऐलान नहीं हुआ है।

Also Read: Lucknow : लखनऊ के 10 प्रमुखों होटलों को बम से उड़ाने की धमकी, जांच में जुटी पुलिस

Get real time updates directly on you device, subscribe now.