UP News : अजय राय ने असम के सीएम पर उठाया सवाल, कहा-बीजेपी के लोग करते हैं बिजनेस

UP News : असम के सीएम हिमंता बिस्व सरमा के कांग्रेस में टिकट देने और चुनाव लड़ने को लेकर दिए गए बयान पर कांग्रेस के यूपी अध्यक्ष अजय राय ने पलटवार किया है। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के लोग बिजनेस करने का काम करते हैं।

बता दें कि असम के मुख्यमंत्री हिमंता बिस्व सरमा ने कहा कि टिकट बेचना कांग्रेस में सिस्टम होता है। उन्होंने कहा कि मैं भी कांग्रेस में था, ये माना जाता है कि 20 फीसदी टिकट वे पैसे में बेच देते हैं और उसी पैसे से वे चुनाव लड़ने की कोशिश करते हैं। उन्होंने कहा कि माना जाता है कि अगर कांग्रेस 100 टिकट देती है तो 20 टिकट कांग्रेस बेचती है। मैं अपना अनुभव बता रहा हूं।

वाराणसी में एक न्यूज एजेंसी से बातचीत में कांग्रेस प्रमुख अजय राय ने असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा के बयान पर कहा कि हिमंत बिस्वा सरमा जब इतने दिनों तक कांग्रेस में थे, तब उन्होंने यह मुद्दा क्यों नहीं उठाया? यह सब भाजपा में ही होता है। अजय राय ने कहा कि जो कुछ भाजपा में हो रहा है, वही बातें वह कह रहे हैं। उन्होंने कहा कि मुझे लगता है कि आज जहां भी भाजपा के लोग बैठे हैं, मुख्यमंत्री से लेकर नीचे तक, यह सब कॉरपोरेट, बिजनेस का काम करते हैं।

ये भी पढ़ें – UP News : रोइंग चैंपियनशिप-2024 में शामिल हुए सीएम योगी, बोले-खेल गतिविधियों में आया बड़ा बदलाव

Get real time updates directly on you device, subscribe now.