IND vs NZ 2nd Test: गेंदबाजों के दमदार प्रदर्शन से मैच में हुई टीम इंडिया की वापसी, जीत के लिए मिला 359 रन का टारगेट

India vs New Zealand 2nd Test Day 3: भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीन मैचों की टेस्ट सीरीज का दूसरा मुकाबला पुणे के महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में जारी है. आज मुकाबले का तीसरा द‍िन है. न्यूजीलैंड की टीम दूसरी पारी में 255 रनों पर ऑलआउट हो गई. अब भारत को जीत के ल‍िए 359 रनों का लक्ष्य म‍िला है.

IND vs NZ 2nd Test

हालांकि, टीम को अच्छी शुरुआत दिलाने का सारा दारोमदार कप्तान रोहित शर्मा और उनके साथी सलामी बल्लेबाज यशस्वी जायसवाल पर है.

IND vs NZ 2nd Test

आपको बता दें कि इससे पहले भारतीय टीम की पहली पारी 156 के स्कोर पर सिमट गई. म‍िचेल सेंटनर ने अकेले 7 विकेट चटकाए. पहली पारी के आधार पर कीवियों को 103 रनों की लीड मिली. इस मुकाबले में टॉस न्यूजीलैंड के कप्तान टॉम लैथम ने जीता और पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया. न्यूजीलैंड ने अपनी पहली पारी में 259 रन बनाए. भारत की ओर से वॉशिंगटन सुंदर ने सात विकेट लिए.

IND vs NZ 2nd Test

देखा जाए तो इस मैदान पर न्यूजीलैंड टीम अपना पहला टेस्ट खेलने उतरी है. मौजूदा सीरीज का पहला मुकाबला बेंगलुरु में 16 अक्टूबर से खेला गया था, जिसमें रोहित शर्मा की कप्तानी वाली भारतीय टीम को 8 विकेट से हार मिली. पहला टेस्ट जीतकर कीवी टीम ने सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली.

Also Read: Most Maiden Overs in IPL: इंडियन प्रीमियर लीग में सबसे ज्यादा मेडन ओवर फेंकने वाले गेंदबाज, देखें लिस्ट

Get real time updates directly on you device, subscribe now.