IND vs NZ 2nd Test: भारत के धुरंधर न्यूजीलैंड के आगे हुए ढेर, 301 रनों की बढ़त के साथ कीवी टीम ने बनाया दबदबा

IND vs NZ 2nd Test Day 2: भारत और न्यूज़ीलैंड के बीच खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच में टीम इंडिया की हालत खस्ता नज़र आ रही है. दरअसल, पुणे टेस्ट में दूसरे दिन का खेल समाप्त होने तक न्यूजीलैंड ने 5 विकेट के नुकसान पर 198 रन बना लिए हैं.

IND vs NZ 2nd Test

वहीं, अब दूसरी पारी में न्यूजीलैंड की कुल बढ़त अब 301 रन की हो गई है, जिससे कीवी टीम ने दूसरे टेस्ट मैच पर दबदबा बना लिया है.

आपको बता दें कि दूसरे दिन टीम इंडिया की पहली पारी महज 156 रनों पर सिमट गई थी, जिससे न्यूजीलैंड को पहली पारी में 103 रनों की बढ़त मिली थी. दूसरे दिन स्टंप्स के समय टॉम ब्लंडेल ने 30 रन और ग्लेन फिलिप्स 9 रन बनाकर खेल रहे हैं.

भारत ने दूसरे दिन एक विकेट पर 16 रन के स्कोर से अपनी पारी को आगे बढ़ाया. शुभमन गिल और यशस्वी जायसवाल अपना समय लेकर बेहद धीमे अंदाज में खेल रहे थे. लेकिन दोनों 30-30 रन की पारी खेलकर आउट हो गए.

IND vs NZ 2nd Test

वहीं, विराट कोहली की खराब फॉर्म जारी है, जो महज एक रन बनाकर मिचेल सैंटनर की गेंद पर क्लीन बोल्ड हो गए. जबकि रवींद्र जडेजा ने 38 रन की पारी खेली। वहीं, वॉशिंग्टन सुंदर ने भी अंत में नाबाद 18 रन बनाए. इन कोशिशों के बावजूद भारतीय पारी महज 156 रनों पर सिमट गई.

मिचेल सैंटनर ने बरपाया कहर

IND vs NZ 2nd Test

वॉशिंगटन सुंदर ने भारत के लिए पहली पारी में जहां 7 विकेट चटकाए थे. वही काम न्यूजीलैंड के लिए मिचेल सैंटनर ने किया. उन्होंने विराट कोहली और सरफराज खान समेत कुल 7 बल्लेबाजों को पवेलियन भेजा. यहां तक कि ग्लेन फिलिप्स भी भारतीय टीम पर दबाव की स्थिति में 2 विकेट चटका गए.

Also Read: ICC Chairman Jay Shah: लगातार 2 टर्म ICC चैयरमैन रहेंगे जय शाह! सामने आई बड़ी जानकारी

Get real time updates directly on you device, subscribe now.