Kannauj News : मच्छर अगरबत्ती कारखाना हादसे में दो महिलाओं की मौत

Kannauj News : जिले में मच्छर अगरबत्ती बनाने वाली एक फैक्टरी में हुए हादसे में बेहोश हुई दो महिलाओं की मौत हो गई। ये हादसा गुरुवार शाम को हुआ है। पुलिस और प्रशासन की टीम लगातार हादसे को लेकर कार्रवाई में जुटी हैं।

बता दें कि फैक्टरी में गुरुवार शाम अचानक जहरीले केमिकल की गंध से चार महिला श्रमिकों की हालत बिगड़ गई। परिजनों ने चारों को निजी चिकित्सक के यहां भर्ती कराया। यहां से एक युवती को कानपुर रेफर किया गया। कानपुर ले जाते समय देर रात उसकी मौत हो गई, जबकि दूसरी महिला की शुक्रवार सुबह घर में ही मौत हो गई। वहीं, दो महिलाओं का गंभीर हालत में कानपुर के एक निजी अस्पताल में इलाज किया जा रहा है। हादसे के बाद से फैक्टरी संचालक ताला बंद कर फरार है।पुलिस मामले की जांच कर रही है।

शहर के मोहल्ला चौकी मुस्तफापुर में मच्छर अगरबत्ती बनाने वाल एक फैक्टरी संचालित है। बताया जा रहा है कि इस फैक्टरी में करीब 70 श्रमिक काम करते हैं। गुरुवार शाम फैक्टरी में अगरबत्ती बनाने का काम चल रहा था। इसी दौरान अगरबत्ती में इस्तेमाल किए जाने वाले जहरीले केमिकल की गंध से चार महिला श्रमिकों प्रीती (21), दिव्या (35), गौरी (22) व प्रिया (23) की हालत बिगड़ने लगी। साथी श्रमिकों ने उनके घर पर फोन कर परिजनों को मामले की जानकारी दी।

ये भी पहुंचे – Supreme Court : झारखंड के पूर्व सीएम मधु कोड़ा की याचिका खारिज, नहीं लड़ पाएंगे चुनाव

Get real time updates directly on you device, subscribe now.