Lawrence Bishnoi Shooter Arrested: लॉरेन्स बिश्नोई गैंग के खिलाफ दिल्ली पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 7 शूटर्स गिरफ्तार

Lawrence Bishnoi Shooter Arrested: दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल को बड़ी सफलता मिली है. दरअसल, स्पेशल सेल ने कुख्यात गैंगस्टर लॉरेन्स बिश्नोई गैंग के सात शूटर्स को गिरफ्तार किया है.

Lawrence Bishnoi Shooter Arrested

सभी शूटर्स पंजाब और आसपास के राज्यों से गिरफ्तार किए गए हैं. इनके पास से हथियार भी बरामद हुए हैं. सूत्रों की मानें तो बाबा सिद्दीकी केस में गिरफ्तार शूटर्स से भी स्पेशल सेल पूछताछ कर रही है.

आपको बता दें कि हालिया घटनाओं के आधार पर लॉरेन्स बिश्नोई गैंग के खिलाफ दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल पैन इंडिया कार्यवाही कर रही है. स्पेशल सेल की तरफ से जिन सात शूटरों को गिरफ्तार किया गया है. उनसे बाबा सिद्दीकी के केस में पूछताछ की जा सकती है.

बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद से दिल्ली पुलिस स्पेशल सेल देशभर में एक्टिव हो चुकी है. और लगातार लॉरेंस बिश्नोई के अलग-अलग ठिकानों पर छापेमारी कर रही है. स्पेशल सेल ने जिन सात शूटरों को गिरफ्तार किया गया है, फिलहाल उनसे शुरुआती पूछताछ की जा रही है.

12 अक्टूबर को हुई थी एनसीपी नेता बाबा सिद्दीकी की हत्या

Lawrence Bishnoi Shooter Arrested

महाराष्ट्र के मुंबई में 12 अक्टूबर को पूर्व मंत्री और एनसीपी नेता बाबा सिद्दीकी की कुछ अज्ञात लोगों ने गोली मार कर हत्या कर दी थी. हत्याकांड के बाद लॉरेंस बिश्नोई गैंग का नाम उजागर हुआ था.

मामले में मुंबई पुलिस ने बीते बुधवार भी तीन लोगों को गिरफ्तार किया था, जिनकी पहचान रूपेश राजेंद्र मोहोल, करण राहुल साल्वे और शिवम अरविंद कोहाड़ के रूप में हुई थी. आपको बता दें कि बाबा सिद्दीकी हत्याकांड मामले में अभी तक कुल 14 लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है.

NIA ने लॉरेंस के भाई अमनोल पर 10 लाख के इनाम की घोषणा की

Lawrence Bishnoi Shooter Arrested

वहीं, दूसरी ओर NIA ने आज (25 अक्टूबर) लॉरेंस बिश्नोई के भाई अनमोल बिश्नोई पर 10 लाख रुपये के इनाम की घोषणा कर दी है. जानकारी के मुताबिक, एनसीपी नेता बाबा सिद्धीकी पर 12 अक्टूबर को हुए हमले और अप्रैल में एक्टर सलमान खान के घर पर हुए हमले की साजिश में भी वो शामिल रहा है.

Also Read: 10 साल पहले जलाई थी बस्ती, अदालत ने 101 दोषियों को सुनाई उम्रकैद की सजा

Get real time updates directly on you device, subscribe now.