राधिका मदान और विहान समत की डेटिंग की उड़ी अफवाहें, एक्ट्रेस ने तोड़ी चुप्पी

टीवी से बॉलीवुड तक का सफर तय करने वाली राधिका मदान इन दिनों अपनी लव लाइफ को लेकर चर्चा में हैं। हाल ही में ऐसी खबरें आईं हैं कि एक्ट्रेस ‘कॉल मी बे’ के एक्टर विहान समत को डेट कर रही हैं। हालांकि, विहान ने इस पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है।

क्या कहा राधिका ने?

राधिका ने ई-टाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में कहा, “मैं इस पर कोई टिप्पणी नहीं करना चाहूंगी। मैं अपनी पर्सनल लाइफ को पर्सनल ही रखना चाहूंगी।” यह बयान उनके डेटिंग की खबरों को और भी दिलचस्प बनाता है।

सीटीआरएल की सक्सेस पार्टी में नजर आईं

राधिका हाल ही में ‘सीटीआरएल’ की सक्सेस पार्टी में शामिल हुईं, जहां उन्होंने विहान और अनन्या पांडे के साथ समय बिताया। उनके साथ की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं, जिसमें दोनों एक-दूसरे के साथ दिखाई दे रहे हैं।

बर्थडे पार्टी में किया था वीडियो शेयर

राधिका ने विहान की बर्थडे पार्टी में भी भाग लिया था और इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया था। इसमें उन्होंने लिखा, “सेम वाइब्स देने वाले लोगों के साथ बर्थडे सेलिब्रेशन करने का एक्सपीरियंस अच्छा रहा।”

पुरानी फोटो बनी चर्चा का विषय

सोशल मीडिया पर राधिका और विहान की पुरानी तस्वीरें भी वायरल हो रही हैं, जिसमें वे दिल्ली से बाली की यात्रा पर गए थे। हालांकि, दोनों ने अभी तक अपनी डेटिंग की पुष्टि नहीं की है।

Also Read: सलमान खान को बिश्नोई गैंग से मिल रही धमकियों के बीच क्या वे मुंबई छोड़कर दुबई जा रहे हैं? जानें सच्चाई

Get real time updates directly on you device, subscribe now.