‘बटेंगे तो कटेंगे’, मुंबई में किसने लगवाए सीएम योगी के पोस्टर?

Sandesh Wahak Digital Desk: महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव के मद्देनजर मुंबई के कई इलाकों में यूपी के सीएम योगी की तस्वीर और ‘बंटेंगे तो कटेंगे’ संदेश वाले पोस्टर लगाए गए हैं।

तो वहीं दूसरी ओर भाजपा की मुंबई इकाई के प्रमुख आशीष शेलार ने कहा कि उनकी पार्टी ने पोस्टर नहीं लगाए हैं। उन्होंने कहा कि कई लोगों को लगता है कि अगर वोटों में बंटवारा होता है। तो उसका नुकसान समाज को उठाना पड़ेगा।

बता दें कि इन पोस्टर में ‘बंटेंगे तो कटेंगे’ और ‘एक रहेंगे, तो नेक रहेंगे, सुरक्षित रहेंगे’ के संदेश लिखे हैं। लाल रंग से लिखे संदेश वाले पोस्टर भगवा, पीले और हरे रंग के संयोजन वाले हैं।

पोस्टर में लिखा है विश्वबंधु का नाम

महाराष्ट्र में 20 नवंबर को होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले लगाए इन पोस्टर में विश्वबंधु राय का नाम लिखा है। इसके बारे में पूछे जाने पर भाजपा नेता शेलार ने कहा ‘पार्टी ने पोस्टर नहीं लगाए हैं और न ही पार्टी में विश्वबंधु राय किसी पद पर हैं’।

शेलार ने आगे कहा यहां बड़ी संख्या में लोगों का यह मानना है कि अगर वोट कटेंगे तो विकास नहीं होने से समाज को नुकसान होगा। कई लोगों को लगता है कि उन्हें एकजुट रहना चाहिए और विकास एवं समृद्धि के लिए एकजुट होकर वोट देना चाहिए।

उल्लेखनीय है कि भाजपा के वरिष्ठ नेता आदित्यनाथ ने अगस्त में लोगों से समृद्धि की पराकाष्ठा पर पहुंचने के लिए एकजुट रहने का अनुरोध करते हुए कहा था कि बांग्लादेश में जो गलतियां हुई हैं, वे भारत में नहीं होनी चाहिए।

आगरा में एक कार्यक्रम में मुख्यमंत्री ने कथित तौर पर कहा था ‘आप देख रहे हैं बांग्लादेश में क्या हो रहा है? वे गलतियां यहां नहीं होनी चाहिए। बटेंगे तो कटेंगे। एक रहेंगे तो नेक रहेंगे, सुरक्षित रहेंगे और समृद्धि की पराकाष्ठा पर पहुंचेंगे’।

Also Read: झारखंड चुनाव: झामुमो ने 35 उम्मीदवारों की पहली सूची जारी की, हेमंत सोरेन बरहेट से…

Get real time updates directly on you device, subscribe now.