Rumors of Aishwarya Abhishek’s Divorce: ऐश्वर्या राय की फैमिली पार्टी में नहीं दिखे अभिषेक बच्चन, तलाक की अफवाहों ने पकड़ी रफ्तार

Rumors of Aishwarya Abhishek’s Divorce: बॉलीवुड अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन हाल ही में अपनी बेटी आराध्या और मां बृंदा राय के साथ एक प्राइवेट बर्थडे पार्टी में नजर आईं, जहां अभिषेक बच्चन की गैरमौजूदगी ने फिर से तलाक की अफवाहों को हवा दे दी है। इस पार्टी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, जिसमें ऐश्वर्या अपने रिश्तेदारों के साथ दिखीं, लेकिन फैमिली फोटो से अभिषेक बच्चन नदारद थे।

यह पार्टी ऐश्वर्या के कजिन के जन्मदिन पर आयोजित की गई थी, और तस्वीरें उनके चचेरे भाई ने सोशल मीडिया पर साझा की हैं। इन तस्वीरों में आराध्या अपनी स्कूल जर्सी में नजर आईं, जो इस फैमिली गेट-टुगेदर की एक सिंपल लेकिन खास झलक देती है। कई सोशल मीडिया यूजर्स ने अभिषेक बच्चन की गैरमौजूदगी पर सवाल उठाए और ऐश्वर्या के सिंपल लुक की तारीफ की।

गौरतलब है कि जुलाई 2024 से ऐश्वर्या और अभिषेक के तलाक की अफवाहें चल रही हैं, जब अनंत अंबानी की शादी में ऐश्वर्या बच्चन परिवार से अलग नजर आई थीं। इसके बाद अभिषेक द्वारा तलाक संबंधी एक पोस्ट को लाइक करने से इन अफवाहों को और बल मिला। हाल के महीनों में इस कपल को अक्सर अलग-अलग स्पॉट किया गया है, जिससे अटकलें तेज होती जा रही हैं।

Also Read: सलमान खान की धमाकेदार वापसी ‘सिंघम अगेन’ में, चुलबुल पांडे बनकर मचाएंगे तहलका

Get real time updates directly on you device, subscribe now.