‘मैं पत्नी की हत्या करके आया हूं’, थाने पहुंचे शख्स की बात सुन पुलिसकर्मियों के उड़े होश

Sandesh Wahak Digital Desk: यूपी के संभल जिले में एक शख्स ने अपनी पत्नी की गला रेतकर हत्या कर दी। इसके बाद शख्स थाने पहुंचा। जहां उसने थाने पहुंचा। कहा कि ‘मैं पत्नी की हत्या करके आया हूं…’ जिसके बाद थाना पुलिस, सीओ और एसपी घटनास्थल पहुंचे।

दरअसल, संभल के हजरतनगर गढ़ी थाना इलाके के निवासी सोनू सैनी की शादी 7 साल पहले मुरादाबाद निवासी राखी से हुई थी। आरोप है कि बीते कुछ समय से सोनू की पत्नी राखी फोन पर काफी बिजी रहने लगी थी। उसके पास अक्सर कॉल आते रहते थे। जिसको लेकर पति-पत्नी में अनबन शुरू हो गई। लेकिन राखी ने फोन पर बात करना बंद नहीं किया।

अवैध संबंधों के शक में हुई हत्या

बीते मंगलवार को सोनू काम से बाहर गया हुआ था लेकिन दोपहर में अचानक घर लौट आया। घर आकर देखा कि उसकी पत्नी राखी किसी अनजान से वीडियो कॉल पर बात कर रही है। पत्नी को दूसरे शख्स से वीडियो कॉल पर बात करता हुआ देखकर सोनू भड़क उठा। दोनों के बीच लड़ाई झगड़ा शुरू हो गया। जिसके बाद गुस्साए सोनू ने अपनी पत्नी राखी की चाकू से गला रेतकर हत्या कर दी।

मिली जानकारी के अनुसार हत्या की वारदात के बाद सोनू खुद ही थाने पहुंचा। जहां उसने पुलिसकर्मियों से कहा कि मैने अपनी पत्नी की हत्या कर दी है। जिसे सुनकर सभी पुलिसकर्मी हैरान रह गए। इसके बाद हजरतनगर गढ़ी थाना प्रभारी मोहित काजला और सीओ अनुज चौधरी घटनास्थल पर पहुंचे। फिलहाल, पुलिस ने मृतक महिला के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

गौरतलब है कि इस हत्याकांड के चश्मदीद गवाह शख्स के बेटे ने अपने पिता की सारी करतूत पुलिस के सामने बता दी। बच्चे ने बताया कि चार लोगों ने उसके हाथ पकड़ कर गर्दन काटी। फिलहाल तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। फील्ड यूनिट की टीम को घटनास्थल पर भेजकर साक्ष्य जुटाए गए हैं।

Also Read: Lucknow Encounter: भिटौली चौराहे पर पुलिस से बदमाशों की मुठभेड़, एक बदमाश के पैर में लगी गोली

Get real time updates directly on you device, subscribe now.