Waqf Bill: JPC की बैठक में BJP सांसद और TMC नेता के बीच तीखी झड़प, कल्याण बनर्जी को लगे 4 टांके

Sandesh Wahak Digital Desk: वक्फ बिल को लेकर JPC (संयुक्त संसदीय समिति) की बैठक में मंगलवार को जमकर हंगामा हुआ। इस दौरान बीजेपी सांसद अभिजीत गंगोपाध्याय और टीएमसी नेता कल्याण बनर्जी के बीच तीखी बहस हुई। इस झड़प में कल्याण बनर्जी चोटिल हो गए।

बैठक में दोनों नेताओं के बीच तीखी झड़प के दौरान कल्याण बनर्जी ने पानी की कांच की बोतल फोड़ दी। जिससे उनके हाथ में चोट लग गई। इससे उनके हाथ में चार टांके लगे हैं।

प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि कल्याण बनर्जी ने अचानक से बोतल उठाई और मेज पर फोड़ दी। इससे उन्हें खुद चोट लग गई। यह बैठक संसद परिसर में हुई थी।

सूत्रों का कहना है कि इस बैठक में कई रिटायर्ड जज, वरिष्ठ अधिवक्ता समेत कई लोग मौजूद थे। इस दौरान कल्याण बनर्जी उठकर बोलने लगे। वह इससे पहले भी बैठक में कई बार बोल चुके थे। लेकिन इस बार जब वह बीच में बोलने लगे तो अभिजीत गंगोपाध्याय ने आपत्ति जताई।

कांच की बोतल से चोटिल हुए बनर्जी

अभिजीत गंगोपाध्याय की आपत्ति पर कल्याण बनर्जी ने उनके खिलाफ आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल किया। इस बीच दोनों ने एक दूसरे के खिलाफ अभद्र शब्दों का इस्तेमाल किया। गुस्से में कल्याण बनर्जी ने कांच की बोतल उठाकर मेज पर पटक दी। जिससे वह चोटिल हो गए।

वक्फ बिल पर जेपीसी की बैठक में हंगामा होता रहा है. पिछले हफ्ते भी जमकर हंगामा हुआ था। जिसके बाद विपक्षी सांसदों ने वॉकआउट कर दिया था। जानकारी के अनुसार, विपक्षी सांसदों ने भाजपा सांसदों पर उनके खिलाफ आपत्तिजनक भाषा का इस्तेमाल करने का आरोप लगाया।

विपक्षी सांसदों का आरोप है कि इस दौरान समिति के अध्यक्ष जगदंबिका पाल ने भी बीजेपी सांसदों पर कोई एक्शन नहीं लिया। वहीं, भाजपा सांसदों ने आरोप लगाया कि अभद्र भाषा का इस्तेमाल विपक्षी सांसदों की ओर से किया गया।

Also Read: बीजेपी अपने ही लोगों के खिलाफ कर रही साजिश, दंगाई उगल रहे सच : अखिलेश यादव

Get real time updates directly on you device, subscribe now.