Bahraich: विधायक सुरेश्वर सिंह ने बीजेपी नगर अध्यक्ष समेत 7 पर दर्ज कराया केस, जानें पूरा मामला

Sandesh Wahak Digital Desk: बहराइच के महसी विधानसभा से भाजपा विधायक सुरेश्वर सिंह ने बीजेपी नगर अध्यक्ष, शिक्षक समेत सात नामजद लोगों पर केस दर्ज कराया है। विधायक द्वारा दी गई तहरीर में लिखा है कि 13 अक्तूबर की रात महराजगंज गोलीकांड के बाद मृतक रामगोपाल के शव को अस्पताल चौराहा पर रखकर प्रदर्शन कर रही भीड़ को समझाने के दौरान उनके काफिले पर पत्थरबाजी और फायरिंग की गई।

नगर कोतवाली में दर्ज विधायक महसी सुरेश्वर सिंह की एफआईआर के मुताबिक 13 अक्तूबर को महराजगंज में हुई हिंसा में मृतक रामगोपाल के शव को बहराइच मेडिकल कॉलेज के बाहर गेट पर रखकर भीड़ प्रदर्शन कर रही थी। वह अपने अन्य सहयोगियों के साथ शव रखे लोगों के पास पहुंचे।

इन लोगों पर दर्ज हुई एफआईआर

इसके बाद डीएम से मिलने सीएमओ कार्यालय पहुंचे। जहां सीएमओ, सिटी मजिस्ट्रेट भी मौजूद थे। सभी को साथ लेकर दोबारा से मृतक के परिजनों व ग्रामीणों के पास पहुंचे और बातचीत कर शव को मोर्चरी ले जाने लगे। तभी कुछ उपद्रवियों जिसमें अर्पित श्रीवास्तव, अनुज सिंह रैकवार, शुभम मिश्रा, कुशमेंद्र चौधरी, मनीष चंद्र शुक्ल, पुंडरीक पांडेय अध्यापक, सुंधाशुं सिंह राणा समेत अज्ञात भीड़ नारेबाजी कर गाली गलौज करने लगे। शव मोर्चरी में रखवाकर वह और डीएम जैसे ही आगे बढ़ते है और गाड़ी मुड़ती है।

उक्त लोगों द्वारा कार को रोकने और पत्थरबाजी करने लगते है। इसी दौरान भीड़ से फायरिंग भी होती है। कार का शीशा टूट गया, घटना में बेटा अखंड प्रता प सिंह बाल-बाल बचे। सीसीटीवी फुटेज से घटना स्पष्ट होने की बात कही। भाजपा जिलाध्यक्ष ने अर्पित के बीजेपी नगर अध्यक्ष होने की पुष्टि की है। नगर कोतवाली पुलिस ने आरोपियों पर दंगा करने, घातक हथियार से हमला करने, हत्या का प्रयास, व्यक्तिगत सुरक्षा खतरे में डालने, मारपीट सहित अन्य धारा में केस दर्ज किया।

शिक्षक पर लिखा गया केस

विधायक ने जिन नामजद पर केस दर्ज कराया है, उसमें महसी तहसील क्षेत्र निवासी पुंडरीक पाण्डेय शामिल हैं। पुंडरीक पाण्डेय श्रावस्ती जिले में सहायक अध्यापक के पद पर तैनात हैं।

Also Read: UP News : पूर्व शिक्षा मंत्री किरणपाल सिंह का निधन, लोकदल में शोक की लहर

Get real time updates directly on you device, subscribe now.