Rae Bareli News: बिजली के पोल से टकराई तेज रफ्तार बाइक, दो भाईयों समेत तीन युवकों की मौत

Sandesh Wahak Digital Desk: यूपी के रायबरेली के लालगंज कोतवाली क्षेत्र के उस वक्त भीषण सड़क हादसा हो गया। जब तेज रफ्तार बाइक बिजली के पोल से टकरा गई। इस हादसे में दो भाईयों समेत तीन युवकों की दर्दनाक मौत हो गई।

हादसे की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर जांच शुरू कर दी है। मिली जानकारी के अनुसार तीनों दोस्त अपने घरों से किसी दोस्त की बर्थडे पार्टी में शामिल होने की बात कह कर घर से निकले थे।

सरेनी थाना क्षेत्र के पूरे उसरहा मजरे गोपाली खेड़ा गांव निवासी अभिषेक उर्फ गोपाल मिश्रा अपने चचेरा भाई शिवेंद्र मिश्रा और बेनीमाधवगंज निवासी प्रशांत बाजपेई दो अलग-अलग एक ही रंग की नई बाइकों से शाम करीब सात बजे घर से निकले थे।

देर रात बहाई गांव के निकट उनकी बाइकें सड़क किनारे लगे बिजली के पोल से टकरा गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बिजली का पोल टूट कर गिर गया। दोनों बाइकों का अगला हिस्सा बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया। टक्कर के बाद दोनों बाइकों पर सवार युवक गिर गए। सोमवार सुबह ग्रामीणों ने उन्हें खड्ड में पड़ा देखा तब घटना की जानकारी हुई।

पुलिस ने बताया कि आशंका जताई जा रही है कि यह घटना रविवार देर रात की है। मृतक और उनकी बाइकें खड्डे में पड़ी मिली। तीनों नौजवानों की मौत से उनके परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल बना हुआ है।

Also Read: Bhadohi News : स्कूल प्रिंसिपल की गोली मारकर हत्या, लोगों में आक्रोश

Get real time updates directly on you device, subscribe now.