प्रिंस नरूला और युविका चौधरी बने पेरेंट्स, घर में गूंजी बेटी की किलकारियां

टीवी इंडस्ट्री के पॉपुलर कपल प्रिंस नरूला और युविका चौधरी के घर खुशियों की दस्तक हो चुकी है। यह जोड़ी अब माता-पिता बन गई है। शुक्रवार को दोनों ने अपनी पहली संतान का स्वागत किया। खास बात यह है कि प्रिंस और युविका के घर नन्ही परी ने जन्म लिया है। इस खुशखबरी को प्रिंस ने खुद अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए अपने फैंस के साथ साझा किया। हालांकि उन्होंने सीधे तौर पर कोई पोस्ट नहीं किया, लेकिन दोस्तों की बधाई संदेशों को रिपोस्ट कर इस खबर की पुष्टि की है।

प्रिंस के करीबी दोस्त और टीवी इंडस्ट्री से जुड़े कई सितारों ने सोशल मीडिया के माध्यम से उन्हें बधाई दी। इनमें निवेदिता बसु और करण कुंद्रा प्रमुख रहे। निवेदिता बसु ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर लिखा, “मुबारक हो, बेटी हुई है।” प्रिंस ने इस पोस्ट को अपनी स्टोरी पर भी शेयर किया। करण कुंद्रा ने भी प्रिंस और युविका को बधाई दी।

गौरतलब है कि प्रिंस और युविका ने हाल ही में अपनी शादी की पांचवीं वर्षगांठ मनाई थी। इस मौके पर दोनों ने सोशल मीडिया पर खूबसूरत तस्वीरें शेयर की थीं, जिनमें युविका बेबी बंप फ्लॉन्ट करती नजर आई थीं। फैंस के लिए यह एक बड़ा सरप्राइज था। इस साल जून में कपल ने अपने माता-पिता बनने की खुशखबरी साझा की थी।

प्रिंस नरूला और युविका चौधरी की लव स्टोरी की शुरुआत ‘बिग बॉस 9’ से हुई थी, जहां दोनों ने एक-दूसरे के प्रति अपने प्यार का इजहार किया था। इसके बाद, दोनों ने 2018 में शादी कर ली।

Also Read: ‘गंदी बात’ से बढ़ी एकता कपूर की मुश्किलें, मां-बेटी पर पोस्को एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज

Get real time updates directly on you device, subscribe now.