McDonald में फ्रेंच फ्राइज़ बनाते दिखे ट्रम्प, कमला हैरिस पर तंज कसा – कहा, ‘मैंने उससे 15 मिनट ज्यादा काम किया’

अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प, जो इस समय रिपब्लिकन पार्टी से राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार हैं, अपने चुनाव अभियान के दौरान कुछ अलग अंदाज में नजर आए। पेनसिल्वेनिया के फेस्टरविले-ट्रेवोस इलाके में स्थित एक McDonald में उन्होंने फ्रेंच फ्राइज़ बनाते हुए लोगों का ध्यान खींचा। ट्रम्प ने न केवल फ्रेंच फ्राइज़ बनाए, बल्कि ग्राहकों को ड्राइव-थ्रू से ऑर्डर भी परोसे।

इस मौके पर ट्रम्प ने अमेरिका की उपराष्ट्रपति कमला हैरिस पर तंज कसते हुए कहा, “मैंने कमला से 15 मिनट ज्यादा काम किया है।” ट्रम्प का यह बयान इसलिए खास है क्योंकि कमला हैरिस ने अपने कॉलेज के दिनों में मैकडॉनल्ड्स में काम करने का दावा किया था, जिसे ट्रम्प लगातार चुनौती देते आ रहे हैं। ट्रम्प ने कहा कि हैरिस ने कभी मैकडॉनल्ड्स में काम नहीं किया और उनके द्वारा किए गए दावों को झूठा करार दिया।

फ्रेंच फ्राइज़ बनाते हुए ट्रम्प का वीडियो हुआ वायरल

फ्रेंच फ्राइज़ बनाते हुए ट्रम्प का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया है, जिसमें ट्रम्प को मैकडॉनल्ड्स के कर्मचारियों के साथ हंसी-मजाक करते और ग्राहकों को ऑर्डर परोसते देखा जा सकता है। एक खास पल में ट्रम्प ने वहां आए एक परिवार से कहा कि उनकी भोजन की कीमत ट्रम्प खुद चुकाएंगे। इस पूरे घटनाक्रम को उन्होंने “उम्मीद” का प्रतीक बताया और कहा, “यहां के लोग खुश हैं क्योंकि उन्हें उम्मीद है।”

चुनावी मुकाबले में पेनसिल्वेनिया बना जंग का मैदान

पेनसिल्वेनिया में ट्रम्प और कमला हैरिस के बीच कड़ी टक्कर देखी जा रही है। चुनावी रैलियों और अभियानों के दौरान दोनों उम्मीदवार इस महत्वपूर्ण राज्य को जीतने के लिए पूरी जान झोंक रहे हैं। दोनों के कैंपेन पर भारी रकम खर्च की जा रही है, जिससे यह चुनावी दौड़ और भी रोमांचक बन गई है।

Also Read: नेपाल के प्रधानमंत्री केपी ओली ने चीन की खुशामद में किया बड़ा ऐलान, ‘एक चीन’ नीति का समर्थन

Get real time updates directly on you device, subscribe now.