Gonda News: बृजभूषण सिंह का राहुल गांधी पर प्रहार, कहा- टुकड़े-टुकड़े गैंग के लोग हैं उनके सलाहकार

Sandesh Wahak Digital Desk: भाजपा नेता और पूर्व सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर बड़ा हमला बोला है. दरअसल, पूर्व सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने कहा है कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी के सलाहकार टुकड़े-टुकड़े गैंग के लोग हैं. उन्होंने कहा कि राहुल को खुद यह पता नहीं है कि क्या बोलना चाहिए और क्या नहीं बोलना चाहिए.

Brijbhushan Singh

भाजपा के पूर्व सांसद बृजभूषण शरण सिंह अपने पैतृक आवास विश्नोहरपुर में लोगों की समस्याएं सुन रहे थे. इस दौरान पत्रकारों से बातचीत करते हुए उन्होंने कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर निशाना साधा.

उन्होंने राहुल के हाल ही में दिए गए उस बयान पर प्रतिक्रिया दी, जिसमें उन्होंने आदिवासियों को वनवासी कहे जाने और भाजपा पर उनके इतिहास को बदलने का आरोप लगाया था.

बृजभूषण शरण सिंह ने कहा कि राहुल गांधी को कुछ नहीं पता है कि उन्हें क्या बोलना चाहिए और क्या नहीं बोलना चाहिए. राहुल गांधी के अगल-बगल जो टीम है. वह टुकड़े-टुकड़े गैंग जो हुआ करती थी, वही लोग उनके सलाहकार हैं.

 

Brijbhushan Singh

उन्होंने कहा कि अभी तक संविधान की दुहाई देते थे. अब उसी संविधान के तहत उनको पिछड़े का दर्जा मिला हुआ है. अब उनको जंगल का मालिक बता रहे हैं. बृजभूषण ने कहा कि यह बात समझ में नहीं आती कि जंगल का मालिक क्या होता है. वो गैरजिम्मेदाराना बात हमेशा करते हैं. चूंकि उनको समझ नहीं है. इसलिए जो उनके सलाहकार समझा देते हैं, वह उसी प्रकार बोलते हैं.

आपको बता दें कि बृजभूषण शरण सिंह की यह प्रतिक्रिया राहुल गांधी के हाल ही में दिए गए उस टिप्पणी के बाद आई है. जो उन्होंने झारखंड में संविधान सम्मान सम्मेलन के दौरान की थी.

Brijbhushan Singh

दरअसल , राहुल गांधी ने भाजपा पर आदिवासियों को वनवासी कहकर उनके इतिहास को बदलने आरोप लगाया था. राहुल ने कहा था कि यदि कांग्रेस सत्ता में आती है, तो वह 50 फीसदी आरक्षण की सीमा को खत्म कर देगी और जाति आधारित जनगणना कराएगी.

Also Read: नेत्र रोगियों को नया जीवन देने का अभियान चला रहा शंकर आई फाउंडेशनः सीएम योगी

Get real time updates directly on you device, subscribe now.