Rajasthan News : धौलपुर में भीषण सड़क हादसा, बस ने टेम्पो को मारी टक्कर, 8 बच्चों समेत 12 की मौत

Rajasthan News : राजस्थान के धौलपुर जिले में एक भीषण सड़क हादसा हुआ है। यहां एक बस ने एक टेंपो को टक्कर मार दी जिससे आठ बच्चों सहित 12 लोगों की मौत हो गई। पुलिस ने रविवार को यह जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि घटना शनिवार देर रात बाड़ी थाना क्षेत्र में सुन्नीपुर के पास हुई जब ग्वालियर से जयपुर की ओर जा रही एक तेज रफ्तार स्लीपर बस ने टेंपो को टक्कर मार दी। थाना प्रभारी शिवलहरी मीणा ने बताया कि इससे टेंपो में सवार एक दंपति और आठ बच्चों सहित 12 लोगों की मौत हो गई।

उन्होंने बताया कि टेंपों में सवार तीन परिवार के ये लोग एक कार्यक्रम से वापस लौट रहे थे। उन्होंने बताया कि मृतकों की पहचान इरफान उर्फ बंटी (38), जूली (34), आसमा (14), सलमान (आठ), साकिर (छह), सानिफ (नौ), अजान (पांच), जरीना (35), आसियाना (10), सूफी (सात), परवीन (32) और दानिश (10) के रूप में हुई है।

मीणा ने बताया कि हादसे में घायल साजिद (10) को उपचार के लिए धौलपुर से आगरा भेज दिया गया है। उन्होंने बताया कि शवों को भी पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। थाना प्रभारी ने बताया कि रविवार को पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिए जाएंगे और मामले में जांच की जा रही है।

ये भी पढ़ें –केंद्रीय मंत्री प्रह्लाद जोशी के भाई गिरफ्तार, दो करोड़ की ठगी का लगा आरोप

Get real time updates directly on you device, subscribe now.