Rae Bareli: नहर किनारे मिला सर्राफा व्यवसायी के बेटे का शव, CCTV फुटेज से सामने आई सच्चाई

Rae Bareli Crime News: यूपी के रायबरेली में एक सराफा व्यवसायी के बेटे का शव झाड़ियों में पड़ा मिला। मामले में पुलिस ने दो लोगों को हिरासत में ले रखा है। जिनकी निशानदेही पर शव को बरामद किया है। इस हत्याकांड से नाराज लोगों ने लखनऊ-प्रयागराज राजमार्ग जाम करके प्रदर्शन किया।

मिली जानकारी के अनुसार कोतवाली थाना क्षेत्र के गांव मदारीपुर निवासी राकेश कौशल की ऊंचाहार में मुख्य चौराहा के पास ज्वैलरी की शॉप है। शुक्रवार को राकेश का 24 वर्षीय बेटा शोभित दुकान पर बैठा हुआ था। तभी उसे दो लोग मोटरसाइकिल पर लेकर कहीं चले गए। ये सारी वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। सीसीटीवी फुटेज में देखा गया कि जिन दो लोगों ने शोभित को अगवा किया था। उनमें से एक शख्स वापस आकर दुकान में चोरी करने की कोशिश कर रहा था। तभी दुकान मालिक राकेश मौके पर पहुंच गए और उसको पकड़ लिया। इसके बाद पुलिस को पूरे मामले की सूचना दी।

मामले की जांच में पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज खंगाला तो पूरी सच्चाई सामने आई। इसके बाद पुलिस ने क्षेत्र के नजनपुर गांव निवासी एक व्यक्ति को रात में पकड़ा और दोनों से गहन पूछताछ की गई। जिसके बाद शनिवार को पुलिस ने प्रतापगढ़ जनपद के थाना नवाबगंज के गांव गोसाई का पुरवा के पास शारदा सहायक नहर के किनारे झाड़ियां से अपहृत का शव बरामद किया है ।

उसकी चाकू से गोद कर हत्या की गई है। घटना की सूचना ऊंचाहार नगर में पहुंचते ही नगर के व्यापारी आक्रोशित हो गए और व्यापारियों ने मुख्य चौराहा पर लखनऊ प्रयागराज राजमार्ग जाम करके प्रदर्शन करना शुरू कर दिया। व्यापारियों का आरोप है कि पुलिस की लापरवाही के कारण व्यापारी के बेटे की हत्या हुई है। मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारियों ने किसी तरह व्यापारियों को शांत किया है।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.