Badaun Rape Case: 7 साल की मासूम से रेप के बाद हत्या, पुलिस मुठभेड़ में पकड़ा गया आरोपी

Sandesh Wahak Digital Desk: यूपी के बदायूं में बाजार गई सात साल की बच्ची अचानक गायब हो गई. परिजन तलाश करते रहे और बीती रात अर्धनग्न अवस्था मे उसकी लाश खंडहर नुमा मकान में मिली.

Badaun Rape Case

जानकारी मिलते ही एसएसपी बृजेश कुमार मौके पर पहुंचे और घटना के जल्द खुलासे के आदेश दिए. इस अभियान में एसओजी टीम के अलावा पुलिस की 4 टीमों को लगाया गया और सुबह 4 बजे बीनपुर मार्ग पर आरोपी को पुलिस ने एनकाउंटर कर गिरफ्तार कर लिया. उसके दाहिने पैर मे गोली लगी है.

आपको बता दें कि इस कार्रवाई में मनोज नाम के सिपाही को भी गोली लगी है.

मामला जिले के बिल्सी थाना का है. यहां के रहने वाले शेर मुहम्मद की 7 साल की बेटी बाजार गई थी और दोपहर से ही गायब थी. जब वह घर नहीं लौटी तो परिजन उसको तलाशते रहे मगर वो नहीं मिली. बीती रात 10 बजे उसकी लाश खंडहरनुमा मकान में मिली जो अर्ध नग्न अवस्था में थी. पीड़ित परिवार ने उसके साथ दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका जताई थी.

मामले की जांच के लिए कई पुलिस टीमों को लगाया गया और जिले की एसओजी टीम को भी लगाया गया. सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपी की पहचान जाने आलम पुत्र रियाज़ के रूप में की गई और उसकी तलाश की जाने लगी. सुबह 4 बजे बीनपुर मार्ग पर पुलिस और आरोपी की मुठभेड़ हो गयी.

आरोपी ने फायरिंग की जिसमें गोली लगने से एक सिपाही घायल हुआ है, तो वहीं आरोपी जाने आलम को पैर में गोली लगी है. दोनों घायलो को इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया है. आरोपी ने बच्ची से रेप का प्रयास किया और बच्ची द्वारा शोर मचाने पर ईंट से उसके सिर पर मारकर उसकी हत्या कर दी.

Also Read: UP News: सिद्धार्थनगर में बड़ा हादसा, 53 श्रद्धालुओं से भरी बस नाले में गिरी, 3 की मौत

Get real time updates directly on you device, subscribe now.