Bahraich News : मृतक रामगोपाल के पिता के बयान से हड़कंप, कहा-न्याय न मिलने पर करूंगा आत्मदाह

Bahraich News : जिले में मूर्ति विसर्जन जुलूस के दौरान हुई हिंसा में मारे गए युवक राम गोपाल मिश्रा के पिता कैलाशनाथ मिश्रा ने बड़ा बयान दिया है, जिससे हड़कंप मच गया है। उन्होंने कहा कि मैं पुलिस की कार्रवाई से संतुष्ट नहीं हूं। अगर न्याय नहीं मिला तो पूरे परिवार के साथ आत्मदाह कर लूंगा।

कैलाशनाथ ने पुलिस की कार्रवाई पर सवाल उठाए हैं। उन्होंने कहा कि हमें पूरा न्याय नहीं मिला है। जो मेरे बेटे के साथ हुआ है वो आरोपियों के साथ भी हो। उन्हें सख्त से सख्त सजा मिलनी चाहिए। वहीं, मृतक युवक की पत्नी रोली मिश्रा ने भी दोषियों को सख्त सजा देने की मांग की है।

जिले में विसर्जन जुलूस के दौरान राम गोपाल मिश्रा की हत्या के आरोपियों को शुक्रवार को पुलिस ने सीजेएम के आवास पर कड़ी सुरक्षा में पेश किया। जहाँ से उन्हें चौदह दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है। पेशी के दौरान पुलिस की तरफ से सुरक्षा के कड़े बंदोबस्त किये गए थे। रोड के दोनों तरफ पुलिस और पीएसी के जवान मौजूद रहे। गौरतलब है कि रामगोपाल हत्याकांड में अब तक 6 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है।

बता दें कि बहराइच हिंसा के 5 आरोपियों को पुलिस ने बीते दिन गिरफ्तार कर लिया था। इनमें दो को एनकाउंटर के दौरान पुलिस की गोली लगी थी।

ये भी पढ़ें – Bahraich News : सीजेएम आवास पर हुई रामगोपाल हत्याकांड आरोपियों की पेशी, 14 दिन की न्यायिक हिरासत में गए जेल

 

Get real time updates directly on you device, subscribe now.