UP Politics : भाजपा का मिल्कीपुर सीट को लेकर बड़ा आरोप, समाजवादी पार्टी नहीं चाहती कि चुनाव हो

UP Politics : यूपी की 9 विधानसभा सीटों पर उपचुनाव का की तारीखों का ऐलान हो गया है, लेकिन मिल्कीपुर विधानसभा सीट को लेकर अभी कोई निर्णय चुनाव आयोग की तरफ से नहीं किया गया है। इसके पीछे इस विधानसभा सीट से पूर्व भाजपा प्रत्याशी बाबा गोरखनाथ की तरफ से दाखिल की गई याचिका अवरोध बनी हुई है। हालांकि गुरुवार को भाजपा नेता बाबा गोरखनाथ ने याचिका वापिस लेने के लिए हाई कोर्ट में कागजी कार्रवाई शुरू करने की बात कही थी।

वहीँ भाजपा नेता ने अब इसको लेकर समाजवादी पार्टी और सांसद अवधेश प्रसाद पर बड़ा आरोप लगाया है। भाजपा नेता ने कहा है कि समाजवादी पार्टी नहीं चाहती है कि मिल्कीपुर सीट पर उपचुनाव हो। उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी ने याचिका वापिस लेने के विरोध में अपने वकीलों को खड़ा किया है। भाजपा नेता का कहना है कि सांसद अवधेश प्रसाद नहीं चाहते हैं कि इस सीट पर चुनाव हो। उन्होंने कहा कि सपा हार के डर से इस सीट पर चुनाव नहीं होने देना चाहती है।

बीजेपी अध्यक्ष बोले-आयोग को दिया है ज्ञापन

भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह चौधरी ने कहा कि हमने चुनाव आयोग को ज्ञापन दिया है। जिसमें कार्तिक पूर्णिमा की तिथि 13 नवंबर को होने के चलते मतदान की तारीख को आगे बढ़ाने की अपील की है। उन्होंने कहा कि उपचुनाव की सभी 9 सीटों पर सीएम योगी आदित्यनाथ खुद रोड शो करेंगे। उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी मिल्कीपुर सीट से चुनाव हार रही है, इसलिए वो याचिका वापस लेने का विरोध कर रही है।

ये भी पढ़ें – Bahraich News : सीजेएम आवास पर हुई रामगोपाल हत्याकांड आरोपियों की पेशी, 14 दिन की न्यायिक हिरासत में गए जेल

Get real time updates directly on you device, subscribe now.