Lucknow: मंत्री दिनेश सिंह के गेट पर लिखा चोर, कांग्रेसी नेता बोले- मिल जाते तो मुंह पर…

Sandesh Wahak Digital Desk: लखनऊ में भाजपा नेता और यूपी सरकार में मंत्री दिनेश प्रताप सिंह के आवास के बाहर कांग्रेसी नेताओं ने जमकर प्रदर्शन किया। इतना ही नहीं कांग्रेसी नेताओं ने मंत्री आवास की नेम प्लेट पर कालिख पोत कर चोर और बेईमान लिख दिया।

दरअसल यूपी सरकार में मंत्री दिनेश प्रताप सिंह ने कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी पर तंज कसते हुए अशोभनीय बयान दिया। जिसको लेकर कांग्रेस नेताओं में रोष व्याप्त है।

कांग्रेस नेता अनिल यादव कार्यकर्ताओं के साथ बुधवार को गौतमपल्ली स्थित मंत्री दिनेश प्रताप सिंह के आवास पर पहुंचे और उन्होंने प्रियंका गांधी को लेकर की गई टिप्पणी को लेकर विरोध जताया। उन्होंने कहा कि दिनेश प्रताप सिंह ने प्रियंका गांधी पर जो अशोभनीय टिप्पणी की है। वह बर्दाश्त नहीं की जा सकती है। उन्होंने उनके आवास के बाहर नाम पट्टिका पर कालिक पोत दी और मेनगेट पर चोर-बेईमान लिख दिया है।

उन्होंने कालिख पोतने के बाद कहा कि अगर मंत्री दिनेश प्रताप सिंह अपने आवास पर मौजूद होते तो उनके चेहरे पर भी कालिख पोत देते। उन्होंने कहा कि हम अपने नेता के खिलाफ एक भी शब्द बर्दाश्त नहीं करेंगे।

दिनेश प्रताप सिंह ने क्या कहा था?

उत्तर प्रदेश सरकार में मंत्री दिनेश प्रताप सिंह ने अपने सोशल मीडिया हैंडल एक्स पर लिखा,अन्ततः लड़की लड़ नहीं पाई और भाग ही गई, वहां जहां लड़ना न पड़े। बूढ़ी जो हो गई।

Also Read: Kumbh Mela 2025: भीड़ प्रबंधन के लिए रेलवे बोर्ड को 1600 कर्मचारियों की आवश्यकता, दी सूचना

Get real time updates directly on you device, subscribe now.