दीपिका पादुकोण ने काम पर की वापसी, रणवीर सिंह के साथ शेयर किया पहला वीडियो, फिटनेस देख हैरान हुए फैंस

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने मां बनने के बाद काम पर शानदार वापसी की है। हाल ही में पति रणवीर सिंह ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें दीपिका भी नजर आ रही हैं। फैंस के लिए यह वीडियो खास इसलिए है क्योंकि दीपिका ने अपनी बेटी के जन्म के बाद पहली बार किसी प्रोजेक्ट में काम किया है। दीपिका और रणवीर ने पिछले महीने 8 सितंबर को बेटी का स्वागत किया था।

रणवीर ने शेयर किया विज्ञापन वीडियो

रणवीर सिंह ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक विज्ञापन वीडियो साझा किया है, जिसमें उनकी पत्नी दीपिका पादुकोण भी साथ नजर आ रही हैं। इस वीडियो में दीपिका की शानदार फिटनेस ने फैंस को चौंका दिया है। रणवीर ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन लिखा, “ख्याल ही घर को घर बनाता है।” वीडियो में दीपिका शर्ट और पैंट में बेहद फिट और खूबसूरत दिख रही हैं, जिससे फैंस ने जमकर तारीफें की हैं।

दीपिका की फिटनेस पर फैंस के कमेंट्स

दीपिका की वापसी के साथ-साथ उनकी फिटनेस भी चर्चा का विषय बन गई है। मां बनने के सिर्फ 40 दिन बाद ही दीपिका की ऐसी फिटनेस ने उनके फैंस को हैरान कर दिया। सोशल मीडिया पर फैंस ने उनके पोस्ट पर कमेंट करते हुए उनकी फिटनेस की जमकर तारीफ की। किसी ने लिखा, “दीपिका आप बहुत फिट लग रही हैं,” तो किसी ने कहा, “इतनी जल्दी वापसी और वो भी इतनी शानदार फिटनेस के साथ।”

बेटी के नाम को लेकर फैंस में उत्सुकता

हालांकि, वीडियो के बाद फैंस ने दीपिका और रणवीर की बेटी के नाम को लेकर भी सवाल पूछना शुरू कर दिया है। एक यूजर ने लिखा, “रणवीर, आपकी बेटी का नाम क्या है?” वहीं, एक अन्य फैन ने पूछा, “बेटी का नाम कब बताएंगे?” अभी तक इस कपल ने अपनी बेटी के नाम या उसकी तस्वीर से पर्दा नहीं उठाया है, जिससे फैंस में और भी उत्सुकता बढ़ रही है।

दीपिका और रणवीर ने सितंबर में किया था बेटी के जन्म का ऐलान

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने साल 2018 में शादी की थी। शादी के लगभग छह साल बाद इस कपल ने अपनी पहली संतान का स्वागत किया। 8 सितंबर को दोनों ने सोशल मीडिया के जरिए अपनी बेटी के जन्म की खुशखबरी साझा की थी। हालांकि, अभी तक बेटी का नाम या तस्वीर सामने नहीं आई है।

Also Read: रकुल प्रीत सिंह के साथ हुआ बड़ा हादसा, गंभीर चोट के बाद डॉक्टर ने दी बेड रेस्ट की सलाह

Get real time updates directly on you device, subscribe now.