Prayagraj News: मासूम की रेप के बाद हत्या के आरोपी का हुआ एनकाउंटर, पैर में लगी गोली

Prayagraj News: उत्तर प्रदेश के प्रयागराज जिले में 10 वर्षीय बच्ची से बलात्कार के बाद हत्या के आरोपी को पुलिस ने मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया। पुलिस एनकाउंटर में हत्यारोपी के पैर में गोली लगी है।

बता दें कि दो हफ्ते पहले मासूम अपने घर से गायब हो गई थी। जिसके बाद परिजन उसकी तलाश में जुटे थे। रात भर खोजबीन के बाद भी मासूम का कुछ पता नहीं चला। अगले दिन सुबह 10 वर्षीय बच्ची का शव धान के खेत में पड़ा मिला।

घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस ने आरोपी की तलाश में 100 से ज्यादा सीसीटीवी कैमरे खंगाले। आरोपी की पहचान होने के बाद बीती रात जब उसकी घेराबंदी की। तो आरोपी ने पुलिस पर फायर झोंक दी। जिसके बाद पुलिस की जवाबी कार्रवाई में हत्यारोपी के पैर में गोली लगने से वह घायल हो गया।

पुलिस के मुताबिक आरोपी मुकेश को फिलहाल इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया है। जहां उपचार के बाद उसे कोर्ट में पेश किया जाएगा।

डीसीपी कुलदीप सिंह गुनावत ने बताया कि कुछ दिन पहले मासूम बच्ची का शव धान के खेत में मिला था। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराया। इस दौरान बच्ची के साथ दुष्कर्म की पुष्टि हुई थी।

ऐसे में पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ रेप और हत्या के अलावा पॉस्को एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया था। साथ ही आरोपी की तलाश में टीमों का गठन किया था। टीम ने बीते दिन अभियुक्त को एनकाउंटर के बाद दबोच लिया।

Also Read: Milkipur By-Election : बाबा गोरखनाथ के वकील वापस लेंगे याचिका, जल्द जारी हो सकती है उपचुनाव की तारीख

Get real time updates directly on you device, subscribe now.