Gonda News : कटहरिया मोहल्ले में ईंट-पत्थर चलने से लोगों में दहशत, पुलिस बल तैनात

Gonda News : शहर के कटहरिया मोहल्ले में मंगलवार को शरारती तत्वों ने पत्थरबाजी कर माहौल खराब करने की कोशिश की। अचानक ईंट-पत्थर चलने से मोहल्ले के लोगों में दहशत फैल गयी। सूचना पर पहुंची पुलिस माहौल खराब करने वालों की तलाश में सर्च अभियान चला रही है‌। पुलिस ने सभी से शांति और संयम बरतने की अपील की है। सुरक्षा की दृष्टि से मौके पर पुलिस बल तैनात कर दिया गया है।

नगर कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत कटहरिया मोहल्ले में रहने वाले कुछ लोगों ने मंगलवार दोपहर पुलिस को सूचना दी कि मोहल्ले में पत्थरबाजी की जा रही है‌। उनके घरों व गली में ईंट के टुकड़े फेंके जा रहे हैं। सूचना मिलते ही नगर कोतवाल मनोज पाठक मयफोर्स मौके पर पहुंचे और उन्होंने घटनास्थल की जांच-पड़ताल कर मोहल्ले वालों से पूछताछ भी की। मौके पर एक घर की छत पर और बाहर गली में कुछ ईंट के टुकड़े पड़े मिले, लेकिन यह किस तरफ से फेंके गए, इसका कुछ पता नहीं चल सका।

कोतवाल के साथ पुलिस टीम ने मोहल्ले के कई घरों की छतों पर जाकर जांच की। वहीं दूसरी तरफ पथराव की सूचना मिलते ही कटहरिया मोहल्ले की गली में काफी लोग जुट गए। मोहल्ले वासियों का कहना है कि रुक-रुक कर ईंट फेंकी जा रही है। व्यापारी शिव शंकर सोनी के घर के छत पर भी पुलिस ने जाकर जांच की। लोगों का मानना है कि कुछ लोग माहौल खराब करना चाहते हैं। इसलिए ऐसा कर रहे हैं। पुलिस भी इसे किसी शरारती तत्व की कारस्तानी मान रही है। हालांकि, बहराइच की घटना को देखते हुए जिले की पुलिस सजग दिख रही है। एलआईयू इंस्पेक्टर ने भी पहुंचकर जांच शुरू कर दी है। एहतियात के तौर पर मोहल्ले में पुलिस बल तैनात कर दिया गया है।

वर्जन-

कुछ शरारती तत्व शहर का माहौल बिगाड़ना चाहते हैं, लेकिन पुलिस की सभी पर नजर है‌। कटहरिया मोहल्ले में ईंट फेंके जाने की सूचना पर जांच-पड़ताल की गयी है। मोहल्ले में पर्याप्त संख्या में पुलिस बल तैनात कर दिया गया है। प्रथम दृष्टया यह काम किसी शरारती तत्व का लग रहा है। सभी पहलुओं पर जांच की जा रही है। दोषियों को किसी भी सूरत में बख्शा नहीं जाएगा।
-मनोज पाठक, नगर कोतवाल

ये भी पढ़ें – Gonda News : सपा राष्ट्रीय प्रवक्ता अमीक जामेई समेत तीन लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज, जानिए क्या है पूरा मामला

Get real time updates directly on you device, subscribe now.