Hardoi News : अराजकतत्वों ने तोड़ी देवी की मूर्ति, इलाके में तनाव

Hardoi News : जिले के अहिरोरी में प्राचीन पंथवारी देवी के मातारानी मंदिर में लगी मां दुर्गा की मूर्ति को तोड़े जाने की खबर से इलाके में तनाव फैल गया। पुलिस ने तहरीर पर मामला दर्ज कर लिया है। सीओ हरियावां संतोष कुमार सिंह ने लोगों से पूछताछ की और कहा कि ऐसा करने वाले अराजकतत्वों का पता लगाया जा रहा है।

मिली जानकारी के अनुसार टड़ियावां थाने के अहिरोरी में प्राचीन पंथवारी देवी के मंदिर में मां दुर्गा की मूर्ति की स्थापित थी। सोमवार की रात वहां पहुंचे कुछ अराजकतत्वों ने मां दुर्गा की मूर्ति तोड़ दी। मंगलवार वहां पूजा-अर्चना करने पहुंचे श्रद्धालुओं ने देखा कि मां दुर्गा की मूर्ति कई टुकड़ों में इधर-उधर पड़ी हुई थी। इसका पता होते ही वहां तमाम लोगों की भीड़ लग गई। मां दुर्गा की टूटी हुई मूर्ति देख कर लोगों के चेहरे पर तनाव नज़र आ रहा था।

मौके पर एसएचओ टड़ियावां अशोक कुमार सिंह अपनी टीम के साथ पहुंच गए, उधर सीओ हरियावां संतोष कुमार सिंह ने अहिरोरी पहुंच कर पूरे मामले की गहराई से छानबीन की और मंदिर की देखभाल करने वालों और आस-पड़ोस के लोगों से पूछताछ की। पुलिस मंदिर के आसपास उठने-बैठने वालों के बारे में भी पता लगा रही है। अहिरोरी निवासी पिंटू गुप्ता की तहरीर पर मामला दर्ज कर पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज की है।

ये भी पढ़ें – Lucknow News: नशे में धुत शख्स ने फूंक दी रेलवे अधिकारी की BMW कार, गिरफ्तार

Get real time updates directly on you device, subscribe now.