UP News : बसपा ने बदली रणनीति, हर जिले में बनेगा आईटी सेल, विरोधियों को देंगे सटीक जवाब

UP News : आमतौर पर सोशल मीडिया से दूर रहने वाली बहुजन समाज पार्टी अब अपनी रणनीति बदलने जा रही है। पार्टी हर जिले में अपने आईटी सेल का गठन करेगी। जिसके जरिये सोशल मीडिया पर दूसरे दलों के वायरल पोस्ट और नकारात्मक प्रचार को जवाब दिया जा सके। पार्टी के नेशनल कोऑर्डिनेटर आकाश आनंद की तरफ से इसको लेकर निर्देश सभी राज्यों के प्रदेश अध्यक्ष और जिलाध्यक्षों को दिए गए हैं।

गौरतलब है कि बहुजन समाज पार्टी अध्यक्ष मायावती मीडिया से दूरी बनाये रखती हैं, लेकिन बसपा में नेशनल कोऑर्डिनेटर बनाए जाने के बाद आकाश आनंद ने युवाओं को पार्टी से जोड़ने के लिए कई नई पहल की थीं। जिसमें पार्टी की यू-ट्यूब और सोशल मीडिया के हर प्लेटफार्म पर उपस्थिति के साथ पार्टी की वेबसाइट को नया कलेवर देना शामिल था।

मिली जानकारी के अनुसार पार्टी की तरफ से सदस्यता अभियान भी चलाया जाएगा, जिससे पार्टी को विस्तार दिया जा सके। वहीँ सोशल मीडिया के जरिये पार्टी ऐसे युवाओं को जोड़ेगी जो सामाजिक और राजनीतिक मुद्दों की समझ रखते हैं और उसके बारे में अपनी राय जाहिर करते हैं। जिलों से संचालित होने वाली आईटी सेल की निगरानी खुद आकाश आनंद करेंगे।

ये भी पढ़ें – UP News : कुशीनगर में माहौल बिगाड़ने की कोशिश, आपत्तिजनक पोस्ट पर बवाल, भारी फोर्स तैनात

Get real time updates directly on you device, subscribe now.