Lucknow Crime : खेत में बेसुध हालत में मिली किशोरी, परिजनों ने गैंग रेप की जताई आशंका

Lucknow Crime News : उत्तर प्रदेश में आए दिन आपराधिक घटनाएं सामने आ रही है। रोजाना किसी न किसी जिले से बलात्कार जैसी खबरें मिलती रहती हैं। इसी बीच राजधानी लखनऊ से एक बड़ी खबर सामने आई है। जहां चिनहट इलाके में खेत में बेसुध हालत में एक किशोरी मिली है। इस दौरान किशोरी के पैर और गला दुपट्टे से कसकर बंधा हुआ मिला।

दरअसल, पूरा मामला राजधानी के चिनहट थाना इलाके का है। जहां खेत में बेहोशी की हालत में एक किशोरी परिजनों को मिली। इस दौरन परिजनों ने मौके की वीडियो बना कर सोशल मीडिया पर वायरल कर दी। परिजनों ने मामले में गैंग रेप की आशंका जताई है, क्योंकि किशोरी के कपड़ों पर खून के निशान मिले हैं।

बेसुध हालत में ही किशोरी को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं, जब मामले की जानकारी पुलिस को हुई तो घटनास्थल पर पहुंचकर पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुट गई।

पुलिस उपायुक्त ने दी जानकारी

शशांक सिंह, पुलिस उपायुक्त, पूर्वी ने मामले में जानकारी देते हुए बताया कि थाना चिनहट को एक सूचना मिली थी। जिसमें परिजनों ने शिकायत दर्ज कराई कि उनकी 14 वर्षीय नाबालिग पुत्री सुबह 4 बजे शौच के लिए गई थी और वापस नहीं आई।

जब परिजनों ने खेत में जाकर पता किया तो वहां हाथ पैर बंधी हुई बेसुध हालत में मिली। वहीं चिनहट थाना पुलिस ने मामले में विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है।

फिलहाल, किशोरी को इलाज के लिए राम मनोहर लोहिया अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया। जहां उसकी हालत स्थिर बताई जा रही है। पुलिस उपायुक्त के मुताबिक घटना की जांच के लिए तीन टीमों का गठन कर कानूनी कार्रवाई जारी है।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.