Banda Singh Chaudhary: अपनी फिल्म प्रमोट करने लखनऊ पहुंचे अरशद वारसी और मेहर विज, साथ में नजर आए प्रोड्यूसर अरबाज खान

Sandesh Wahak Digital Desk: साल 1971 के भारत-पाक युद्ध के बाद, एक नई लड़ाई उभरी जिसने भारत के मूल ढांचे को खतरे में डाल दिया। इन सबमें पंजाब बढ़ते सांप्रदायिक तनाव का केंद्र बन गया. जहाँ हिंदू और सिख समुदाय हिंसा से अलग हो गए, और छाया में छिपे पाकिस्तान की ISI ने कलह की आग को हवा दी.

Banda Singh Chaudhary

बंदा सिंह चौधरी राजनीतिक उथल-पुथल की एक और कहानी नहीं है. यह वफ़ादारी और राष्ट्र की आत्मा की रक्षा के लिए लड़ाई की एक दिल दहला देने वाली गाथा है. अराजकता के बीच एकता की तलाश करने वाले टूटे हुए समुदायों की कहानी को दमदार तरीके से दर्शाती है यह फिल्म.

Banda Singh Chaudhary

शानदार अभिनय और एक मनोरंजक कहानी के साथ बंदा सिंह चौधरी दर्शकों के लिए एक अविस्मरणीय अनुभव होने वाला है. जब यह फिल्म 25 अक्टूबर को सिनेमाघरों में आएगी, तो एक ऐसी कहानी के लिए खुद को तैयार रखें. जो इतिहास से परे है, एकता और राष्ट्र के लिए दिल से लड़ने का क्या मतलब होता है, यह आपको फिल्म के है सीन में दिखेगा.

Banda Singh Chaudhary

अरबाज खान प्रोडक्शन, सीमलेस प्रोडक्शंस एलएलपी और अक्स मूवीज एंड एंटरटेनमेंट के सहयोग के बैनर तले बनी फिल्म बंदा सिंह चौधरी जिसका निर्माण अरबाज खान और मनीष मिश्रा ने किया है. आपको बता दें कि अरशद वारसी और मेहर विज इस फिल्म में मुख्य भूमिका में हैं.

Also Read: Bigg Boss 18: विवियन डीसेना नहीं, रजत दलाल बने फैंस के फेवरेट, देखें टॉप 5 की रैंकिंग

Get real time updates directly on you device, subscribe now.