Bigg Boss 18: विवियन डीसेना नहीं, रजत दलाल बने फैंस के फेवरेट, देखें टॉप 5 की रैंकिंग

Bigg Boss 18 Top 5 Ranking: बिग बॉस 18 के शुरू होने के साथ ही दर्शकों के बीच एक अलग ही क्रेज देखने को मिल रहा है। फैंस अपने पसंदीदा कंटेस्टेंट्स को सपोर्ट करते हुए नजर आ रहे हैं। हाल ही में ऑरमैक्स मीडिया की ओर से जारी की गई टॉप 5 कंटेस्टेंट्स की रैंकिंग में कई चौंकाने वाले नाम सामने आए हैं। जहां विवियन डीसेना और करणवीर मेहरा शुरुआत से ही चर्चा में रहे हैं, वहीं टॉप 5 में उनकी रैंकिंग उतनी मजबूत नहीं दिख रही है।

रैंकिंग की बात करें तो वेटलिफ्टर रजत दलाल ने सबसे ज्यादा पॉपुलैरिटी हासिल करते हुए टॉप पर जगह बना ली है। रजत दलाल ने देश के लिए कई रजत पदक जीते हैं और अब वो बिग बॉस के घर में भी फैंस के बीच फेवरेट बन गए हैं। उनके बाद दूसरे स्थान पर शिल्पा शिरोडकर हैं, जिन्होंने अपनी दमदार पर्सनालिटी से दर्शकों का दिल जीत लिया है।

विवियन डीसेना ने मुश्किल से टॉप 3 में अपनी जगह बनाई है, जबकि चाहत पांडे चौथे नंबर पर हैं। वहीं, ‘खतरों के खिलाड़ी 14’ के विजेता करणवीर मेहरा इस लिस्ट में पांचवे स्थान पर हैं, जो उनके फैंस के लिए थोड़ा निराशाजनक हो सकता है।

Also Read: एल्विश यादव ने नताशा स्टेनकोविक के साथ ट्रोलिंग पर दिया करारा जवाब, हार्दिक पांड्या के फैंस बोलती कर दी बंद !

Get real time updates directly on you device, subscribe now.