Pooja Bhatt Got Angry: क्यों आया पूजा भट्ट को गुस्सा ? आगबबूला हो गयीं मेट्रो में ‘जय श्री राम’ के जयकारों और गरबा करने वालों पर !

Pooja Bhatt Got Angry: बॉलीवुड अभिनेत्री पूजा भट्ट ने मुंबई मेट्रो में ‘जय श्री राम’ के जयकारे लगाने और गरबा करने वाले यात्रियों पर अपनी नाराजगी जाहिर की है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो में मेट्रो के अंदर कुछ यात्री ‘भारत का बच्चा बच्चा जय श्री राम बोलेगा’ गाते और गरबा करते नजर आए, जिसे देखकर पूजा भट्ट ने सार्वजनिक स्थानों पर इस तरह के व्यवहार की उपयुक्तता पर सवाल उठाया है।

पूजा भट्ट ने वीडियो को साझा करते हुए सार्वजनिक जगहों पर इस तरह के आयोजन को गलत ठहराया और अधिकारियों पर इसे नजरअंदाज करने का आरोप लगाया। उन्होंने अपने पोस्ट में लिखा, “सार्वजनिक स्थानों का इस तरह दुरुपयोग कैसे जायज हो सकता है? चाहे यह हिंदुत्व पॉप हो या कोई और चीज, सार्वजनिक जगहों पर इस तरह का आचरण अस्वीकार्य है।”

इसके साथ ही उन्होंने शहर में अवैध होर्डिंग्स और सार्वजनिक व्यवस्था से संबंधित अन्य मुद्दों पर भी कड़ा तंज कसा। उनकी यह प्रतिक्रिया तब आई है, जब हाल ही में महाराष्ट्र में दशहरा जुलूस के दौरान एक हत्या की घटना भी चर्चा में रही थी।

पूजा भट्ट का यह बयान सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जहां कुछ लोग उनका समर्थन कर रहे हैं, तो वहीं कुछ लोग इसका विरोध कर रहे हैं।

Also Read: दिव्या खोसला का बड़ा दावा: ‘जिगरा’ के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन फेक, करण जौहर से छिड़ी सोशल मीडिया जंग

Get real time updates directly on you device, subscribe now.