UP News : विधायक योगेश वर्मा ने सुरक्षा में तैनात गनर किए वापस, कार्रवाई न होने से हैं आहत

UP News : यूपी के लखीमपुर-खीरी सदर विधायक योगेश वर्मा अपने साथ हुई मारपीट से काफी आहत हैं। मिली जानकारी के अनुसार उन्होंने अपनी सुरक्षा में तैनात दो गनर वापस कर दिए हैं।

विधायक योगेश वर्मा ने सुरक्षाकर्मी मुकेश और विक्की सागर को वापस कर दिया है। बताया जा रहा है कि विधायक अपने साथ हुए कृत्य और फिर उसको लेकर कार्रवाई न होने से आहत हैं। विधायक को मनाने और बातचीत करने के लिए उनके आवास पर एएसपी पवन गौतम और सीओ सदर को भी उन्होंने वापस कर दिया। विधायक ने दोनों पुलिस अफसरों ने मिलने से इनकार कर दिया किया।

बताते चलें कि बीते बुधवार को बार एसोसिएशन के अध्यक्ष अवधेश सिंह और BJP विधायक योगेश वर्मा के बीच तीखी बहसबाजी मारपीट में बदल गई। मामला इतना बढ़ गया कि बार संघ अध्यक्ष अवधेश सिंह ने बीजेपी विधायक योगेश वर्मा के जोरदार थप्पड़ जड़ दिया। जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ था।

जिसके बाद अवधेश सिंह की पत्नी व भाजपा नेता पुष्पा सिंह ने विधायक पर गंभीर आरोप लगाते हुए पार्टी से उनके खिलाफ कार्रवाई करने की बात कही। इस पूरे घटनाक्रम के बाद अर्बन कोऑपरेटिव डेलीगेट चुनाव की प्रक्रिया को निरस्त कर दिया गया था।

ये भी पढ़ें –Lakhimpur Kheri: विधायक की पिटाई और विवाद के बाद कोऑपरेटिव चुनाव प्रक्रिया निरस्त

Get real time updates directly on you device, subscribe now.