Barabanki : जमीन बंटवारे में परिवार के दो पक्षों के बीच खूनी संघर्ष, एक महिला की मौत, कई जख्मी

Barabanki News: प्रदेश के बाराबंकी जिले में जमीन बंटवारे के दौरान एक ही परिवार को दो पक्षों के बीच विवाद हो गया। देखते ही देखते मामूली कहासुनी खूनी संघर्ष में बदल गई। इस घटना में एक महिला की मौत हो गई। जबकि परिवार के अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

बता दें कि पूरा मामला बाराबंकी जिले के मोहम्मदपुर खाला थाना क्षेत्र के बिहुरा गांव का है। इस गांव में रविवार की सुबह जमीन बंटवारे को लेकर एक बुजुर्ग व्यक्ति के दो बेटों में विवाद होने लगा। इस विवाद में बुजुर्ग व्यक्ति के पोते लाठी डंडा लेकर बुजुर्ग की पिटाई करने लगे।

संपत्ति को लेकर हुआ विवाद

बुजुर्ग व्यक्ति की पिटाई होता देख एक पक्ष से बुजुर्ग की बहू उसे बचाने मौके पर पहुंच गई। बुजुर्ग व्यक्ति को पीट रहे उसके पोतों ने बचाने आई अपनी चाची की भी लाठी डंडों से जमकर पिटाई कर दी। मारपीट के दौरान दोनों पक्ष के लोग लाठी डंडा लेकर मौके पर पहुंच गए। दोनों पक्षों में जमकर लाठी डंडे चलने लगे।

दोनों पक्षों की इस मारपीट में बुजुर्ग व्यक्ति को बचाने गई महिला की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। वहीं मृतक महिला के पक्ष से सात लोग और दूसरे पक्ष से पांच लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। मारपीट के दौरान ग्रामीणों ने इसकी सूचना मोहम्मदपुर खाला पुलिस को दे दी।

मामले की जानकारी होते ही कुछ देर में मोहम्मदपुर खाला पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने सभी घायलों को स्थानीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर भर्ती करवाया। वहीं मृतक महिला के शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। मामला दर्ज करते हुए पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल कर रही है।

Also Read: Baba Siddiqui Murder : यूपी पुलिस कर सकती है लॉरेंस बिश्नोई से पूछताछ! छानबीन जारी

Get real time updates directly on you device, subscribe now.