बॉलीवुड में बाबा सिद्दीकी की हत्या से हिले सितारे, संजय दत्त और शिल्पा शेट्टी समेत कई हस्तियां पहुंचीं अस्पताल

मुंबई: 12 अक्टूबर की रात आई एक दर्दनाक खबर ने मुंबई और बॉलीवुड इंडस्ट्री को गहरे सदमे में डाल दिया। महाराष्ट्र के पूर्व मंत्री और एनसीपी नेता बाबा सिद्दीकी की बांद्रा के खेर वाड़ी सिग्नल के पास अज्ञात हमलावरों ने गोली मारकर हत्या कर दी। तीन गोलियां चलने के बाद उन्हें तुरंत लीलावती अस्पताल ले जाया गया, जहां रात 11:30 बजे डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

इस दुखद घटना से बॉलीवुड समेत पूरा राजनीतिक जगत शोक में डूब गया है। बाबा सिद्दीकी का फिल्मी हस्तियों के साथ भी खास जुड़ाव रहा है। जैसे ही यह खबर फैली, बॉलीवुड के कई बड़े सितारे अस्पताल पहुंचने लगे। अभिनेता संजय दत्त और उनकी बहन प्रिया दत्त, शिल्पा शेट्टी अपने पति राज कुंद्रा के साथ बाबा सिद्दीकी के परिवार से मिलने लीलावती अस्पताल पहुंचे।

रविवार सुबह सलमान खान भी अपने पुराने दोस्त के निधन की खबर पाकर अस्पताल पहुंचे। इस घटना ने बॉलीवुड के कई कलाकारों और राजनेताओं को झकझोर दिया। वीर पहाड़िया और जहीर इकबाल समेत कई हस्तियां भी इस दुखद घड़ी में परिवार के साथ खड़ी दिखीं।

बॉलीवुड अभिनेता रितेश देशमुख ने सोशल मीडिया पर अपने दुख का इज़हार किया और न्याय की मांग की। उन्होंने लिखा, “बाबा सिद्दीकी जी के दुखद निधन से स्तब्ध हूं। मेरी संवेदनाएं जीशान सिद्दीकी और उनके परिवार के साथ हैं। इस जघन्य अपराध को अंजाम देने वाले अपराधियों को जल्द से जल्द सजा मिलनी चाहिए।”

Also Read: दिव्या खोसला का बड़ा दावा: ‘जिगरा’ के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन फेक, करण जौहर से छिड़ी सोशल मीडिया जंग

Get real time updates directly on you device, subscribe now.