बुलंदशहर: डेढ़ लाख का ईनामी बदमाश मुठभेड़ में ढेर, दो पुलिसकर्मी भी घायल

Sandesh Wahak Digital Desk: यूपी के बुलंदशहर में पुलिस ने डेढ़ लाख के ईनामी बदमाश को मुठभेड़ में ढेर कर दिया है। इस दौरान दो पुलिस कर्मी भी घायल हो गए। जिन्हें उपचार के लिए भर्ती करवाया गया है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मारे गए अपराधी राजेश पर लूट, डकैती, हत्या जैसे 50 से ज्यादा संगीन मामले दर्ज थे। वह बुलंदशहर के आहार, अनूपशहर समेत कई थानों में वांछित था। राजेश पर डेढ़ लाख का इनामी भी घोषित था।

बताया जा रहा है कि मुखबिर की सूचना पर सीओ अनूपशहर गिरजा शंकर त्रिपाठी की अगुवाई में यह ऑपरेशन चलाया गया। देहात थाना क्षेत्र में स्वाट टीम, एसओजी और आहार पुलिस के जॉइंट ऑपरेशन में इनामी आतंकी का एनकाउंटर किया गया।

इससे पहले नौ अक्टूबर को पुलिस ने दो मुठभेड़ के बाद चार बदमाशों को गिरफ्तार किया था। बुधवार सुबह दादरी मुख्य मार्ग पर जांच के दौरान भागने का प्रयास कर रहे तीन बदमाशों के साथ पुलिस की मुठभेड़ हुई थी, जिसके बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया था। पुलिस ने तीनों बदमाशों के पास से 62 मोबाइल फोन, अवैध हथियार और घटना में प्रयुक्त मोटरसाइकिल बरामद की थी।

वहीं, थाना ईकोटेक-3 की पुलिस ने लूटपाट के मामले में वांछित 25 हजार रुपये के इनामी बदमाश शाहनवाज उर्फ शानू को मंगलवार रात गिरफ्तार किया था। वह अगस्त महीने में ईकोटेक-तीन थाना क्षेत्र में अपने साथियों के साथ मिलकर एक व्यक्ति के घर लूटपाट करने के मामले में वांछित था। पुलिस ने उसके पास से देसी तमंचा और लूटपाट से प्राप्त 24,500 रुपये नकद, चोरी की एक मोटरसाइकिल बरामद की है।

Also Read: बाबा सिद्दीकी हत्याकांड : सुपारी लेकर हत्या… सभी पहलुओं से जांच कर रही पुलिस

Get real time updates directly on you device, subscribe now.