ऐश्वर्या राय ने अपने ससुर अमिताभ बच्चन को दी जन्मदिन की बधाई, खास पोस्ट से रिश्तों की अफवाहों पर लगाया विराम

बॉलीवुड अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन ने अपने ससुर और सदी के महानायक अमिताभ बच्चन के 82वें जन्मदिन पर एक खास पोस्ट शेयर कर सभी अफवाहों को खारिज कर दिया है। पिछले कुछ समय से बच्चन परिवार में तनाव की खबरें सुर्खियों में थीं, लेकिन ऐश्वर्या के इस पोस्ट से यह साफ हो गया है कि उनके रिश्ते में सब कुछ ठीक है।

ऐश्वर्या ने शेयर की अमिताभ और आराध्या की तस्वीर

अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर ऐश्वर्या ने अमिताभ बच्चन और उनकी पोती आराध्या की एक पुरानी तस्वीर साझा की है, जिसमें बिग बी सफेद हुडी पहने हुए हैं और आराध्या फ्लोरल प्रिंट की फ्रॉक में दिखाई दे रही हैं। इस तस्वीर में अमिताभ अपनी पोती को गले लगाते हुए मुस्कुराते नजर आ रहे हैं। ऐश्वर्या ने इस तस्वीर के साथ लिखा, “जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं पा-दादाजी। भगवान आपको हमेशा खुश रखें।”

बच्चन परिवार की अफवाहों पर विराम

ऐश्वर्या का यह पोस्ट तब आया है, जब बच्चन परिवार में खटपट की अफवाहें तेजी से फैली हुई थीं। जुलाई से ही यह खबरें चर्चा में थीं कि ऐश्वर्या और बच्चन परिवार के बीच संबंधों में खटास आई है। हालांकि, इस पोस्ट ने इन अफवाहों पर विराम लगा दिया है और फैंस को राहत दी है। ऐश्वर्या के इस पोस्ट के बाद उनके और बच्चन परिवार के चाहने वाले बेहद खुश हैं।

अभिषेक और श्वेता ने नहीं किया कोई पोस्ट

जहां ऐश्वर्या ने अपने ससुर के लिए ये भावुक पोस्ट शेयर किया, वहीं अभिषेक बच्चन और श्वेता बच्चन ने अपने पिता के जन्मदिन पर अब तक सोशल मीडिया पर कोई पोस्ट नहीं किया है। फिर भी, ऐश्वर्या की इस पोस्ट ने फैन्स का दिल जीत लिया है और यह सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है।

Also Read: Bigg Boss 18: ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ की प्रतीक्षा होंमुखे बनेंगी पहली वाइल्ड कार्ड? शहजादा धामी पर मंडराएगा खतरा!

Get real time updates directly on you device, subscribe now.