Bigg Boss 18: ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ की प्रतीक्षा होंमुखे बनेंगी पहली वाइल्ड कार्ड? शहजादा धामी पर मंडराएगा खतरा!

Bigg Boss 18: बिग बॉस 18 में हर दिन नए ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं। जहां शो की शुरुआत में ही गधे की एंट्री ने दर्शकों को चौंका दिया था, वहीं ग्रैंड प्रीमियर नाइट में टॉप 2 फाइनलिस्ट की घोषणा ने शो में रोमांच बढ़ा दिया। अब वाइल्ड कार्ड एंट्री को लेकर बड़ी खबरें सामने आ रही हैं। पहले अफवाह थी कि विवियन डीसेना की एक्स वाइफ वाहबिज दोराबजी बिग बॉस के घर में वाइल्ड कार्ड एंट्री लेंगी, लेकिन यह खबर गलत निकली।

अब नई रिपोर्ट्स के मुताबिक, टीवी शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ की एक्ट्रेस प्रतीक्षा होंमुखे शो की पहली वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट हो सकती हैं। कुछ समय पहले प्रतीक्षा ने अपने सोशल मीडिया पर बिग बॉस 18 को लेकर एक पोस्ट शेयर किया था, जिसके बाद से कयास लगाए जा रहे हैं कि वह जल्द ही बिग बॉस के घर में एंट्री करेंगी।

प्रतीक्षा ने तोड़ी चुप्पी

वाइल्ड कार्ड एंट्री की खबरों के बीच प्रतीक्षा होंमुखे ने खुद इस पर प्रतिक्रिया दी है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो प्रतीक्षा ने कहा, “फिलहाल मैं अपने नए शो ‘कैसे मुझे तुम मिल गए’ की शूटिंग में व्यस्त हूं, इसलिए अभी बिग बॉस 18 का हिस्सा नहीं बन रही हूं।” हालांकि, प्रतीक्षा ने यह भी संकेत दिया कि अगर उन्हें शो से कॉल आता है, तो वह वाइल्ड कार्ड एंट्री के लिए तैयार हो सकती हैं।

शहजादा धामी के लिए बढ़ेगी मुश्किलें?

अगर प्रतीक्षा होंमुखे बिग बॉस 18 में वाइल्ड कार्ड के रूप में एंट्री करती हैं, तो शो में पहले से मौजूद शहजादा धामी के लिए मुश्किलें खड़ी हो सकती हैं। दोनों ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में को-एक्टर्स रह चुके हैं और शहजादा ने कई बार इस शो में अपनी रातों-रात बाहर किए जाने की बात उठाई है। प्रतीक्षा की एंट्री से इस विवाद का दूसरा पहलू भी दर्शकों के सामने आ सकता है, जिससे शो में ड्रामा और बढ़ने की संभावना है।

Also Read: Bigg Boss 18: ‘कैप्टन’ बनने की होड़ में गरमाया घर, रजत दलाल और शिल्पा शिरोड़कर में जबरदस्त बहस

Get real time updates directly on you device, subscribe now.