Lucknow News: लापता युवक का झाड़ियों में मिला कंकाल! परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

Lucknow News: राजधानी के पीजीआई थाना इलाके में झाड़ियों से एक कंकाल बरामद हुआ है। स्थानीय लोगों और परिजनों के मुताबिक ये कंकाल सुकुरपुर गांव निवासी अंकुर का है, जो तकरीबन बीस दिन पहले लापता हो गया था। पुलिस के मुताबिक कंकाल का डीएनए करवाया जायेगा, जिसकी रिपोर्ट आने पर कुछ कहा जा सकता है। वहीँ परिजनों का आरोप है कि अंकुर की हत्या कर शव को फेका गया है।

पीजीआई इलाके के सुकुरपुर गांव निवासी अंकुर (18) माली थे। उनके भाई विशाल ने बताया कि 22 सितंबर की शाम पांच बजे अंकुर घर से निकला था। रात आठ बजे मां ने फोन किया तो उसने बताया कि वह निलमथा में है और कुछ देर में आ रहा है। इसके बाद लापता हो गया। उसका मोबाइल भी बंद हो गया। 25 सितंबर को गुमशुदगी दर्ज कराई।

शुक्रवार सुबह घर से 500 मीटर दूर सेक्टर-6 के पीछे झाड़ियों में लोगों ने कुत्तों को हड्डी लेकर जाते देखा। पास जाकर देखा तो कंकाल पड़ा था। परिजन मौके पर पहुंचे तो पैंट, शर्ट, बेल्ट व चप्पल कंकाल के पास पड़ी मिली। इससे ही परिजनों ने बताया कि कंकाल अंकुर का है।

ये भी पढ़ें – Delhi Drugs Case: देश के बड़े शहरों में ईडी की रेड, 7600 करोड़ रुपये ड्रग्स बरामदगी में PMLA के तहत मामला दर्ज

Get real time updates directly on you device, subscribe now.