UP News: गुलदार के हमले में बच्ची की मौत, दहशत में हैं ग्रामीण

UP News: बिजनौर में शुक्रवार को गुलदार के हमले में घायल एक बच्ची की मौत हो गई। परिजनों के साथ जंगल जा रही बच्ची को उठाकर गुलदार ईख के खेत में ले गया। ग्रामीणों के तलाशने पर बच्ची घटना स्थल से डेढ सौ मीटर की दूरी पर घायल अवस्था में पडी मिली। परिजनों ने उसे सीएचसी में भर्ती कराया। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

मिली जानकारी के अनुसार नहटौर के गांव मलकपुर निवासी सुनीता पत्नी बिलंद शुक्रवार की सुबह करीब आठ बजे अपनी जेठानी तारावती तथा बच्चों राजकुमार (17 वर्ष), सोनिया (13 वर्ष), तान्या (8 वर्ष), देव (4 वर्ष) को साथ लेकर जंगल से घास लेने के लिए जा रही थी।
बताया गया कि इसी दौरान गांव से लगभग पांच सौ मीटर की दूरी पर पहले से घात लगाये बैठे गुलदार ने तान्या पर झप्पटा मारा और बच्ची को उठाकर नहर पार करते हुए ईंख के खेत में ले गया। जिस पर माता पिता ने शोर मचा दिया। शोर सुनकर आसपास के खेतों में काम कर रहे किसान व ग्रामीण लाठी-डंडे लेकर मौके पर पहुंचे तथा बच्ची की तलाश के लिए ईंख के खेत में घुस गए।

बताया जाता है कि लगभग डेढ सौ मीटर की दूरी पर तान्या घायल अवस्था में पडी मिली। उसके गले पर दांतों के निशान थे। जबकि शोर मचाते लोगों को आता देख गुलदार उसे छोड़कर भाग गया। परिजनों ने घायल तानिया को सामुदायिक स्वास्थ केंद्र में भर्ती कराया। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

ये भी पढ़ें – Ambedkarnagar News : तालाब में डूबने से दो युवकों की मौत

Get real time updates directly on you device, subscribe now.