फिल्म ‘विक्की विद्या का वो वाला वीडियो’ पर इंटरनेट यूजर्स ने दिया दमदार रिएक्शन, एंटरटेनमेंट और ट्विस्ट्स से भरी है फिल्म

राजकुमार राव और तृप्ति डिमरी की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘विक्की विद्या का वो वाला वीडियो’ आखिरकार आज सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। जब से इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ था, दर्शकों के बीच इसे लेकर जबरदस्त उत्साह था। अब फिल्म देखने के बाद इंटरनेट पर यूजर्स ने अपने रिव्यू शेयर किए हैं और ज्यादातर रिव्यू पॉजिटिव हैं।

एक यूजर ने फिल्म की तारीफ करते हुए लिखा, “ये फिल्म पूरी तरह एंटरटेनिंग है और कॉमेडी से भरपूर है। फिल्म में कई ट्विस्ट हैं, जो दर्शकों को बांधे रखते हैं। यह वीकेंड पर देखने लायक है।” वहीं, दूसरे यूजर ने लिखा, “क्या फिल्म है यार, मजा आ गया!” एक और यूजर ने इसे पूरी कॉमेडी और शानदार ट्विस्ट वाली फिल्म बताया, जबकि एक अन्य ने कहा, “फिल्म बहुत जबरदस्त है, मजा आ गया।”

फिल्म की कहानी को लेकर कुछ दर्शकों का मानना है कि यह हॉलीवुड की रोमांटिक कॉमेडी फिल्म ‘टेप’ से प्रेरित है। ‘टेप’ में कैमरून डियाज और जेसन सेगेल ने मुख्य भूमिकाएं निभाई थीं। इस फिल्म में एक कपल की रोमांटिक वीडियो लीक हो जाती है और इसके बाद उन्हें कई समस्याओं का सामना करना पड़ता है। ‘विक्की विद्या का वो वाला वीडियो’ में भी ऐसी ही कहानी को भारतीय परिप्रेक्ष्य में दर्शाया गया है।

फिल्म के रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर लोग इसकी तारीफ करते नजर आ रहे हैं, जिससे मेकर्स को उम्मीद है कि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छी ओपनिंग करेगी। हालांकि, इस फिल्म की टक्कर रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना की फिल्म ‘जिगरा’ से होगी, जो आज ही रिलीज हुई है। इस क्लेश का असर दोनों फिल्मों की कमाई पर पड़ सकता है।

Also Read: आलिया भट्ट की फिल्म ‘जिगरा’ ने पहले दिन जीता दर्शकों का दिल, भाई-बहन के प्यार ने किया इमोशनल

Get real time updates directly on you device, subscribe now.