Aligarh: BJP राज्य मंत्री के घर में 50 लाख की चोरी, पत्नी का इलाज कराने दिल्ली गया था परिवार

Aligarh Crime News: भारतीय जनता पार्टी के राज्य मंत्री ठाकुर रघुराज सिंह के घर में लाखों की चोरी का मामला सामने आया हैं। यहां करीब 50 लाख रुपये से अधिक की चोरी बताई जा रही हैं। जिसमें करीब 500 ग्राम सोने के आभूषण, 5 किलो चांदी की चोरी हुई हैं।

योगी सरकार में राज्यमंत्री ठाकुर रघुराज सिंह के घर में 50 लाख से ज्यादा की चोरी हो गई है। बताया जा रहा है कि चोर करीब 500 ग्राम सोने के आभूषण और 5 किलो चांदी ले उड़े हैं। इस वारदात के पीछे कोठी में 20 साल से काम करने वाला नौकर सागर का होना बताया जा रहा है। जिसने अपने साथी रोहित और सचिन के साथ मिलकर चोरी की वारदात को अंजाम दिया।

बीजेपी मंत्री की शिकायत के बाद पुलिस ने नौकर सागर को गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही चोरी किये गए सोने के कुछ आभूषण भी बरामद कर लिया गया है। ये मामला बन्नादेवी इलाके के गभाना हाउस गौड़ नगर ITI रोड का है। दरअसल, चोरी की ये घटना फरवरी में हुई थी। जब मंत्री की पत्नी के इलाज के लिए परिवार दिल्ली में था। पहले तो घर में ही गहने तलाशते रहे थे। बहुत समय तक जब गहने घर में भी नहीं मिले तब जाकर 9 महीने बाद मंत्री के बेटे ने चोरी की FIR दर्ज कराई है।

बड़े बेटे ने दर्ज कराई थी चोरी की शिकायत

बता दें कि दर्जा प्राप्त राज्यमंत्री रघुराज सिंह थाना बन्नादेवी क्षेत्र के ITI रोड स्थित गभाना हाउस में रहते हैं। उनके बड़े बेटे पूर्व पार्षद नरेंद्र प्रताप सिंह ने चोरी को लेकर शिकायत दर्ज कराई है। जिसके मुताबिक परिवार इलाज के लिए दिल्ली गया हुआ था। इस बीच घर में उनका 20 साल पुराना नौकर ​​​​सोनू, सागर और उनकी मां रहती थीं। अब करीब 9 महीने बाद इस चोरी की जानकारी हुई। फिर घर में ही गहने की तलाश शुरू हुई थी। वही शिकायत के बाद पुलिस ने नौकर सागर को हिरासत में ले लिया हैं। वही चोरी किये गए सोने के कुछ आभूषण भी पुलिस ने बरामद किए हैं।

Also Read: Chitrakoot: ट्रक से टकराई तेज रफ्तार बाइक, तीन की दर्दनाक मौत, CM योगी ने जताया शोक

Get real time updates directly on you device, subscribe now.